आज का राशिफल 05 जनवरी 2023 बृहस्पतिवार : आपके सितारे क्या कहते हैं पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल  

rashifl

Newspoint24/आचार्य रामेश्वर नारायण शास्त्री महाराज जी ( शारदा शक्तिपीठ मैहर ) 

 

आज का राशिफल 05 जनवरी 2023 बृहस्पतिवार : आपके सितारे क्या कहते हैं पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल  

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का ग्रह गोचर आपके लिए लाभकारी और सुखदायी साबित हो सकता है। इसलिए फोकस्ड रहें और अपने काम पर ध्यान दें। आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें। घर में बच्चों के दोस्तों और उनकी गतिविधियों पर नजर रखें। उनसे नाराज होने की बजाय शांति से काम लें। व्यावसायिक गतिविधियां कुछ बेहतर होने लगेंगी। परिवार के साथ मनोरंजन में समय व्यतीत हो सकता है। मौसम में बदलाव से सेहत पर असर पड़ सकता है।

वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
ज्यादातर समय घर की साज-सज्जा और रख-रखाव संबंधी कार्यों और खरीदारी में बीतेगा। उनका आशीर्वाद और स्नेह आपके लिए संजीवनी का काम करेगा। विद्यार्थियों को किसी प्रोजेक्ट में मनमुताबिक सफलता नहीं मिलने से निराशा होगी। अपना हौसला बनाए रखें और कोशिश करते रहें। खर्च करते समय बजट का ध्यान रखें। तमाम तरह की नकारात्मक स्थितियों के कारण व्यावसायिक गतिविधियां फिलहाल सामान्य रहेंगी। पारिवारिक वातावरण को सुखी बनाए रखने में आपका विशेष सहयोग रहेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
इस समय ग्रह गोचर और भाग्य आपके पक्ष में है। कोशिश करते रहो; आपके ज्यादातर काम सही तरीके से बनेंगे। तो मन शांत रहेगा। सकारात्मक प्रगति के लोगों से संबंध बढ़ेंगे। कुछ लोग जलन के कारण आपकी पीठ पीछे आपकी आलोचना कर सकते हैं। ऐसे लोगों से दूर रहें। घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। आज आपका अधिकांश समय बाहरी गतिविधियों और मार्केटिंग संबंधी कार्यों में व्यतीत होगा।

कर्क राशिफल (Cancer Daily horoscope)
घर में खास रिश्तेदारों के आने से चहल-पहल और व्यस्तता रहेगी। आप अपने व्यक्तित्व को निखारने के प्रयास में सफल रहेंगे। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपके विरोधी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं। इसलिए छोटी-छोटी बातों को भी नजरअंदाज न करें। सावधान रहे। अपने क्रोध और आवेगों पर नियंत्रण रखें। आपका शांत और संयमित स्वभाव आपको सम्मान दिलाएगा। दिन की शुरुआत में कुछ भागदौड़ रहेगी।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आपकी काबिलियत लोगों के सामने होगी, इसलिए लोगों की चिंता न करें, अपने कामों पर ध्यान दें। यदि आप कोई सफलता प्राप्त करते हैं तो ये लोग आपके पक्ष में आएंगे। कभी-कभी आपका मन विचलित हो जाता है। इसलिए अपने मन पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है। विजय प्राप्त होगी और अहंकार आप पर हावी हो सकता है, सावधान रहें। कार्यक्षेत्र में लगभग सभी काम सुचारू रूप से पूरे हो सकते हैं।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)
आप अपने आत्मविश्वास और कार्यकुशलता से स्थिति को बेहतर बनाए रखने का प्रयास करेंगे। सफलता भी प्राप्त होगी। यदि किसी प्रकार की प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है तो आज उस पर ध्यान दें। बाहर के लोगों और मित्रों की सलाह आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। इसलिए उनकी बातों पर विश्वास न करें और अपने निर्णय को सर्वोपरि रखें। कार्यों के प्रति अधिक मेहनत करने की आवश्यकता रहेगी। व्यापार में किसी भी तरह का जोखिम लेने वाली गतिविधि से बचें। पति-पत्नी के बीच किसी पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हो सकता है।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
समय और भाग्य आज आपके पक्ष में काम कर रहे हैं। आज आप जो काम हाथ में लेंगे वह ठीक से पूरा होगा। इससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। छात्रों को भी अपनी मेहनत के अनुसार कुछ सफलता मिल सकती है। ध्यान रहे कि आर्थिक कार्यों में हिसाब-किताब करते समय किसी प्रकार की गलतफहमी हो सकती है। किसी भी दस्तावेज या कागजी कार्य पर हस्ताक्षर करने से पहले पूरी जांच-पड़ताल कर लें। व्यापार में निर्माण संबंधी कार्यों में अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
घर में शुभ कार्यों का आयोजन होगा। धार्मिक यात्रा से जुड़ा प्लान भी बन सकता है। किसी महत्वपूर्ण या राजनीतिक व्यक्ति से भेंट होगी। छात्र अपनी मेहनत के अनुरूप सही परिणाम मिलने से राहत महसूस कर सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के व्यवहारिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। सावधान रहें, बाहरी लोगों का हस्तक्षेप समस्या को और बढ़ा सकता है। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है। किसी गलतफहमी के कारण पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज आपके लिए अपनी वित्तीय योजनाओं को साकार करने का सही समय है। इसलिए प्रयास करते रहें और सफलता प्राप्त करें। निवेश संबंधी कार्यों के लिए समय अच्छा चल रहा है। सामाजिक कार्यों में आप निःस्वार्थ भाव से योगदान देंगे। किसी भी तरह के नकारात्मक संपर्क सूत्र से बचें। आपका कोई राज सार्वजनिक हो सकता है। आप किसी की नकारात्मक योजना के शिकार भी हो सकते हैं। लोग बाजार में आपकी क्षमता और प्रतिभा की सराहना करेंगे। अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं और गतिविधियों में भागीदार को शामिल करें।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क लाभकारी और सम्माननीय साबित हो सकता है। उनके साथ समय बिताना और सामाजिक गतिविधियों में भाग लेना आपके व्यक्तित्व में निखार लाएगा। अटके हुए अधिकांश काम पूरे हो सकते हैं। आपके अपने ही कुछ दोस्त आपको परेशान कर सकते हैं। बेहतर यही होगा कि आप उनकी बातों पर भरोसा न करें और अपनी कार्यकुशलता के आधार पर ही सारे फैसले लें। किसी तरह का आर्थिक नुकसान और मानहानि होने की भी संभावना है। बिजनेस से जुड़े जानकार लोगों के साथ कुछ समय बिताएं। कामकाज की वजह से आप परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
इन लोगों की चिंता मत करो; अपने मन के अनुसार अपना ध्यान कार्यों पर केंद्रित करें। आपको निश्चित सफलता मिल सकती है। आगे बढ़ें और सामाजिक गतिविधियों में भाग लें। इसलिए कुछ नकारात्मक गतिविधियों के लोग आज आपके लिए परेशानी खड़ी करने की कोशिश कर सकते हैं। घर के बड़ों की सलाह पर ध्यान दें। आपको कोई महत्वपूर्ण सलाह मिल सकती है। व्यापार में आज ग्रहों की स्थिति आपको शुभ मुहूर्त दे सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय हो सकता है। डायबिटीज और ब्लड प्रेशर वाले लोगों को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। किसी अटकी हुई जमीन-जायदाद से निपटने में भी सफलता मिलने के योग हैं। किसी खास से मुलाकात आपको काफी खुशी दे सकती है। मन में कुछ अप्रत्याशित संभावनाओं का भय रहेगा, लेकिन यह केवल आपकी शंका है। इसलिए अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। कभी-कभी आप हकदार होते हैं प्रकृति आपको निराश कर सकती है। उच्चाधिकारियों और अनुभवी व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा।

यह भी पढ़ें :

वार्षिक राशिफल 2023 सिंह राशिफल: धन -सम्मान, सिंह राशि वालों को साल 2023 में क्या-क्या मिलेगा?

वार्षिक राशिफल 2023 मेष राशिफल : कैसा रहेगा साल 2023, फायदा होगा या नुकसान ?

वार्षिक राशिफल कुंभ राशि 2023 : कैसा रहेगा साल 2023, नौकरी या बिजनेस, किसमें होगा फायदा?

वार्षिक राशिफल मिथुन राशि 2023 : कैसा रहेगा साल शनि-सेहत और परिवार , जानें क्या-क्या मिलेगा आपको?

 वार्षिक राशिफल कर्क राशि 2023 : कैसा रहेगा साल खर्च और चुनौतियां , जानें क्या-क्या मिलेगा आपको?

वार्षिक राशिफल 2023 कन्या राशि : परिवार - नौकरी और शनि का असर, साल 2023 में कैसा होगा कन्या राशि वालों का हाल?

वार्षिक राशिफल 2023 तुला राशि : चुनौती-साजिश और सर्जरी, चंद्रमा और मंगल के कारण धन आएगा, लेकिन वह बच नहीं पाएगा कैसा रहेगा साल 2023?

वार्षिक राशिफल 2023: मेहनत-सफलता और तरक्की, कैसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों का साल 2023

वार्षिक राशिफल 2023: निगेटिविटी-पार्टनरशिप और ट्रांसफर, कैसा रहेगा साल 2023 मकर राशि वालों के लिए?

Share this story