साजिद खान पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कई गंभीर आरोप लगाए, घर बुलाकर टांगे दिखाने को कहा था, ब्रेस्ट का साइज भी पूछा था

Bhojpuri actress Rani Chatterjee made many serious allegations against Sajid Khan, called home and asked to show the legs, also asked the size of the breast.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मीटू के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और होस्ट सलमान पर भी भड़ास निकाल चुकी हैं। इनका कहना है कि मीटू के आरोपी को इस तरह का प्लेटफॉर्म नहीं मिलना चाहिए। अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी खुलकर सामने आई है और उन्होंने भी साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में रानी ने आजतक को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कि साजिद ने उनके साथ भी गंदी हरकत करने की कोशिश की। उन्होंने इस दौरान बताया कि साजिद ने उन्हें घर बुलाकर टांगे दिखाने को कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने उनके ब्रेस्ट का साइज भी पूछा था। उन्होंने कहा कि बिग बॉस शो को लेकर अब उन्हें बहुत गुस्सा आता है। 


रानी चटर्जी ने खोली साजिद खान की पोल
कनिष्का सोनी, देवोलिना भट्टाचार्जी, मंदाना करीमी, ऊर्फी जावेद के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान की गंदी हरकतों की पोल खोली। हाल ही में एक इंटरव्यू में रानी ने कहा- अब उन्हें बिग बॉस शो देखते ही गुस्सा आने लगता है। हैरेसमेंट पर बात करते हुए रानी ने कहा-हिम्मतवाला फिल्म के दौरान मैंने साजिद खान की टीम से बात की थी। फिर साजिद ने मुझे कॉल करके कहा मुझे उनसे सीधे संपर्क करना था। फिर उन्होंने मुझे मिलने के लिए घर पर बुलाया और कहा कि ये एक फॉर्मल मीटिंग है, इसलिए मैं अकेले ही आऊं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा - मुझे लगा कि बॉलीवुड का इतना बड़ा डायरेक्टर मुझे बुला रहा है तो मैं भी अकेले ही उनके घर पहुंच गई। मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि वो मुझे धोखा-धोखा गाने के लिए कास्ट करना चाहते है। चूंकि, मैंने लॉन्ग स्कर्ट पहन रखी थी तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा। मुझे लगा यहां ऐसा ही होता है तो मैंने अपनी स्कर्ट घुटनों तक उठाकर दिखाई। 

यह भी पढ़ें : Mili Trailer : फ्रीज़र में कैद जान्हवी कपूर की मौत से जंग


ब्रेस्ट का साइज भी पूछा- रानी चटर्जी
रानी चटर्जी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मैं काफी डरी हुई थी। फिर उन्होंने मेरे ब्रेस्ट का साइज पूछा तो मैं और ज्यादा घबरा गई। फिर कहने लगे तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड है या नहीं, सेक्स कितनी बार करती हो। इस तरह की बातें सुनकर मैं अनकम्फर्टेंबल फील करने लगी। फिर मैं इतनी घबरा गई कि फौरन वहां से निकल गई। रानी ने बताया कि साजिद ने उन्हें गंदे तरीके से पूछे की कोशिश भी की थी।  

 

यह भी पढ़ें :  दिवाली पर रिलीज़ होंगी एक साथ सात फिल्में , होगा बॉक्स ऑफिस पर धमाका

Share this story