Mili Trailer : फ्रीज़र में कैद जान्हवी कपूर की मौत से जंग

Mili Trailer: Battle over the death of Janhvi Kapoor imprisoned in the freezer

जान्हवी कपूर की अकमिंग फिल्म मिली का का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इससे पहले जान्हवी कपूर ने ऐलान किया था, वह मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में एक्टिंग करेंगी ।

मिली टाइटल नाम से बन रही यह फिल्म बोनी कपूर द्वारा निर्मित है, इसका डायरेक्शन न मथुकुट्टी जेवियर ने किया है जिन्होंने मलयालम फिल्म का डायरेक्शन किया था । साल 2019 में रिलीज हुई हेलेन की थीम पर बनाए स्टोरी प्लॉट को काफी पसंद किया गया था।

Newspoint24/newsdesk

जान्हवी कपूर की अकमिंग फिल्म मिली का का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इससे पहले जान्हवी कपूर ने ऐलान किया था, वह मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में एक्टिंग करेंगी ।   मिली टाइटल नाम से बन रही यह फिल्म बोनी कपूर द्वारा निर्मित है, इसका डायरेक्शन न मथुकुट्टी जेवियर ने किया है जिन्होंने मलयालम फिल्म का डायरेक्शन किया था । साल 2019 में रिलीज हुई हेलेन की थीम पर बनाए स्टोरी प्लॉट को काफी पसंद किया गया था। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर आखिरकार यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस एक फ्रीज़र में कैद हो जाती है। इसके बाद उनकी जिंदगी के साथ ज़द्दोज़हद इसके ट्रेलर में दिखाई देती है। 

 मिली का ट्रेलर आज यानि 15 अक्टूबर आउट हो गया है, फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। मिली 2019 की फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है।


मिली ट्रेलर डिटेल
जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसकी शुरुआत में देखने को मिलता है कि वह अपने पिता के बहुत क्लोज़ है। वहीं मिली आगे की पढ़ाई के लिए जब कनाडा जाती है, तो पिता को सबसे ज्यादा चिंता होती है । मिली के ट्रेलर में जान्हवी को एक लोकल फूड जॉइंट में काम करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद एक  वह फ्रीजर में फंस जाती है, इसके बाद उसकी जिंदगी के साथ ज़द्दोज़हद करते हुए देखी जाती है। इस दौरान वह ठंड से बचाने के लिए खुद को टेप से लपेट रही है । इस बीच, उसकी फैमिली और लवर उसे बाहर ढूंढ रहे होते हैं। ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। ये  सर्वाइवल थ्रिलर मूवी होने का वादा करती है।

सर्वाइवल थ्रिलर है मिली 
मिली एक सर्वाइवल थ्रिलर है, जिसमें जाह्नवी कपूर टाइटल कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। मनोज पाहवा और सनी कौशल भी इस मूवी में अहम किरदार अदा कर रहे हैं। यह फिल्म मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है। मंलयालम मूवी में, अन्ना बेन ने ये कैरेक्टर प्ले किया था । उस दौरान एक्ट्रेस ने अपने प्रदर्शन के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार (स्पेशल जूरी पुरस्कार) भी जीता था। मिली के प्रोड्यूसर बोनी कपूर है और इसका निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था। 2019 में रिलीज़ हुई हेलेन को सराहा गया था। डायरेक्टर को सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर रिलीज़ होंगी एक साथ सात फिल्में , होगा बॉक्स ऑफिस पर धमाका

Share this story