जनता के आशीर्वाद से भाजपा फिर बनाएगी प्रचंड बहुमत की सरकारः आदित्यनाथ

With the blessings of the people, BJP will again form a government with a thumping majority: Adityanath

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्विटर के जरिए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में प्रदेश के चुनाव की

तिथियों की घोषणा का स्वागत है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार की

उपलब्धियों के आधार पर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी।

Newspoint24/संवाददाता  

 कार्यकर्ताओं के बल पर हम जीतेंगे 300 से अधिक सीटेंः स्वतंत्रदेव सिंह

लखनऊ । निर्वाचन आयोग के उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड एवं पंजाब समेत पांच राज्यों में चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा के साथ ही सियासी घमासान शुरू हो गया है। एक दूसरे को परास्त करने और खुद का झंडा बुलंद करने वाले बयान आने लगे हैं। सत्ताधारी और विपक्षी दल अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा का स्वागत किया है।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्विटर के जरिए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में प्रदेश के चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों के आधार पर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है। उनकी जनता जनार्दन से अपील है कि वह लोकतंत्र के इस महापर्व में पूरे उत्साह के साथ प्रतिभाग करें। उन्होंने कहा कि आपकी सहभागिता हमारे देश के लोकतंत्र की ताकत है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश में पुनः कमल खिलाने के लिए रात-दिन जुट जाने का आह्वान किया। स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप जैसे कर्मठ कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा पुनः 300 प्लस सीट जीतेगी।

यह भी पढ़ें : 

योगी का दावा: भाजपा इस बार भी 300 से अधिक सीट जीतेगी यह चुनाव 80 बनाम 20 का होगा , राम मंदिर आंदोलन में शहीद होने वालों का स्मारक बनेगा

Share this story