यूपी विधानसभा चुनाव : केजरीवाल ने बीजेपी सपा दोनों को लपेटा , कहा- पिछली सरकारों ने बनवाए श्मशान-कब्रिस्तान, हमें मौका दो स्कूल-अस्पताल बनवा देंगे

UP Assembly Elections: Kejriwal wrapped both BJP SP, said- previous governments have built crematorium-cemetery, will give us a chance to get two schools-hospitals built

केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने कोरोना के दौरान जनता की मदद नहीं की। लोग ऑक्सीजन की कमी से सड़कों पर मरते रहे

और सरकार उन्हें न इलाज दे सकी और न ही ऑक्सीजन। दुनिया का सबसे खराब कोरोना प्रबंधन यूपी में हुआ। केजरीवाल ने कहा

कि योगी सरकार ने करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक दिए। हाल ये है कि दिल्ली में योगी के 850 होर्डिंग लगे हैं और हमारे 106 लगे हैं।

Newspoint24/संवाददाता  

 लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ के स्मृति उपवन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की योगी सरकार सहित पिछली सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा के सबसे बड़े नेता ने कहा था कि कब्रिस्तान बनना चाहिए तो श्मशान भी बनना चाहिए। पुरानी सरकारों ने यूपी में शमसान व कब्रिस्तान बनवाए। हमें यूपी में मौका दो हम स्कूल और अस्पताल बनवा देंगे।

aam

योगी सरकार ने कोरोना के दौरान जनता की मदद नहीं की
केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने कोरोना के दौरान जनता की मदद नहीं की। लोग ऑक्सीजन की कमी से सड़कों पर मरते रहे और सरकार उन्हें न इलाज दे सकी और न ही ऑक्सीजन। दुनिया का सबसे खराब कोरोना प्रबंधन यूपी में हुआ। केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक दिए। हाल ये है कि दिल्ली में योगी के 850 होर्डिंग लगे हैं और हमारे 106 लगे हैं।

केजरीवाल ने खुद को बाबासाहेब का भक्त बताया और अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। इस रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई ने सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी थी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह को भी चार जिलों का प्रभार दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 

अखिलेश का ब्राह्मण कार्ड : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परशुराम मंदिर का उद्घाटन भी करेंगे

Share this story