अखिलेश यादव सुनिए मेरे ख्वाब में गरीब मुसलमान आकर कह रहे हैं कि अब तुमको वोट नहीं देंगे : असदउद्दीन ओवैसी

Listen to Akhilesh Yadav, poor Muslims are coming in my dream and saying that they will not vote for you now: Asaduddin Owaisi

ओवैसी ने सपा के् बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सुनिए मेरे ख्वाब में असमौली के गरीब

मुसलमान आकर कह रहे हैं कि अब तुमको वोट नहीं देंगे साथ ही मेरे ख्वाब में मुजफ्फरनगर के मुसलमान

कह रहे हैं कि कोई तो हमारे हक की आवाज बुलंद करो। ओवैसी ने आगे कहा कि मेरे ख्वाब में यह है कि यूपी

की विधानसभा में मजलिस के विधायक जीत के जाएंगे। खासकर ओवैसी ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए मुस्लिमों के एक हो जाने की बात भी कही।

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

संभल।  एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भगवान कृष्ण के सपने में आने वाली बात पर चुटकी ली है। ओवैसी का कहना है कि बीजेपी श्रीराम को देखती है और अखिलेश यादव  श्रीकृष्ण को। जब भगवान ने खुद ही आकर अखिलेश से कह दिया है कि वह सीएम बनने वाले हैं तो फिर चुनाव लड़ने की क्या जरूरत है? ओवैसी ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे ही ही कह दो कि भगवान से मैंने कहा था कि मुझे मुख्यमंत्री बना दीजिए। 

ओवैसी की रडार पर अखिलेश 
ओवैसी ने एसपी चीफ अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि अखिलेश आजकल कह रहे हैं कि मुझे ख्वाब में श्री कृष्ण आ रहे हैं। बीजेपी (BJP) वाले मर्यादा पुरुषोत्तम राम का नाम लेकर पुकारते हैं। ये राम को देखते हैं, वो कृष्ण भगवान को ख्वाब में देखते हैं और अखिलेश को तो आकर कह भी दिया तुम मुख्यमंत्री बन रहे हो, फिर तो इलेक्शन की जरूरत ही नहीं है। साथ ही ओवैसी ने कहा कि आप राजभवन जाकर कहिए कि भगवान ने मुझे कह दिया है, बनाइए मुझे मुख्यमंत्री।

मजलिस के विधायक जीत जाएंगे विधानसभा 
ओवैसी ने सपा के् बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सुनिए मेरे ख्वाब में असमौली के गरीब मुसलमान आकर कह रहे हैं कि अब तुमको वोट नहीं देंगे साथ ही मेरे ख्वाब में मुजफ्फरनगर के मुसलमान कह रहे हैं कि कोई तो हमारे हक की आवाज बुलंद करो। ओवैसी ने आगे कहा कि मेरे ख्वाब में यह है कि यूपी की विधानसभा में मजलिस के विधायक जीत के जाएंगे। खासकर ओवैसी ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए मुस्लिमों के एक हो जाने की बात भी कही।

आपको बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि रात में हमारे सपने में आए थे श्री कृष्ण कह रहे थे आपकी सरकार बननी वाली है और एक बार नहीं आए हर दिन आते हैं।

यह भी पढ़ें : 

18-19 आयु वर्ग के 14.66 लाख से अधिक मतदाता यूपी में पहली बार वोट डालेंगे

चुनावी माहौल बनते ही अधिकारियों के तबादलों का दौर शुरू अब वाराणसी रेंज के आईजी एसके भगत चित्रकूट रेंज के आईजी , सत्यनारायण वाराणसी रेंज के आईजी नियुक्त

Share this story