मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री के आगमन से पूर्व की तैयारियों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री के आगमन से पूर्व की तैयारियों की समीक्षा

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

महोबा। महोबा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 19 नवम्बर आगमन के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल, स्टेज आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से मौके भारी पुलिस बल तैनात रहा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के आगामी कार्यक्रम को अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए दिशा निर्देश सम्बंधित अधिकारियों कर्मचारियों को दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को महोबा पहुंचे। उन्होंने अर्जुन सहायक परियोजना का स्थलीय और हवाई सर्वेक्षण किया गया। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर आकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा जलप्रपात एवं अन्य व्यवस्था के सम्बंध में सहयोगियों से पूर्ण जानकारी भी ली।

यह भी पढ़ें :

17 से 30 नवंबर तक किसान मोर्चा निकालेगा ट्रैक्टर रैली

इस परियोजना से किसानों को सिंचाई के लिए पानी मिल पाएगा। मुख्यमंत्री ने अर्जुन बांध स्थल एवं महोबा पुलिस लाइन प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल, स्टेज आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री कार्यक्रम को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।

करीब दो लाख से अधिक की भीड़ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जुटने की संभावना है । ऐसे में जिले में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। महोबा जनपद ही नहीं बल्कि आसपास के जनपदों की पुलिस के अलावा पीएसी, एसपीजी और अन्य पुलिस बल लगाया गया है। डेढ़ घंटा तक महोबा में रहने के बाद वह हेलीकॉप्टर से झांसी जनपद के लिए रवाना हो गए।

Share this story