अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया , घरेलू उपभोक्ताओं से 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा

Akhilesh Yadav made a big announcement before the UP elections, promising to provide 300 units of electricity free to domestic consumers

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ
 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने घरेलू उपभोक्ताओं से 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त मिलेगी।

समाजवादी पार्टी ने एक पोस्टर ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि समाजवादी सरकार में घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त मिलेगी। पोस्टर में नीचे लिखा गया है। महंगाई का वार होगा 22 में बदलाव होगा। राइट हेंड साइड में अखिलेश का फोटो और पार्टी का चुनाव चिह्न साइकल हैं।

पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अखिलेश मुफ्त बिजली की बात कहते नजर आ रहे हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी भी यूपी में मुफ्त बिजली का चुनावी वादा कर चुकी है। आप यूपी के साथ ही पंजाब और उत्तराखंड के लोगों से भी सरकार बनने पर मुफ्त बिजली देने का वादा किया है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर हादसे में मरने वाले साइकल सवारों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें : 

उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां चुनावी रैलियों का जोर है तो वहीं कोरोना के लगातार तेजी से बढ़ते मामले 24 घंटे के अंदर राज्य में 251 केस

Share this story