नवजोत सिंह सिद्धू का शर्मनाक बयान : पीएम ड्रामा कर रहे पीएम को लगभग 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे इससे परेशान हो गए

Shameful statement of Navjot Singh Sidhu: PM had to wait for about 15 minutes then he got upset

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

 चंडीगढ़। पीएम नरेंद्र मोदी  की सुरक्षा में चूक की जांच को लेकर पंजाब सरकार घिर गई। केंद्रीय  गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। खुद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस घटना पर खेद जताया है। लेकिन पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले को प्रधानमंत्री का ड्रामा बताया है।

आप 15 मिनट में ही परेशान हो गए - सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि किसान एक साल से अधिक समय तक दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठे रहे, लेकिन बुधवार को जब पीएम को लगभग 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे इससे परेशान हो गए। ये दोहरा मापदंड क्यों? मोदी जी, आपने कहा था कि आप किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, लेकिन उनके पास जो कुछ भी था वह भी आपने छीन लिया।

पीएम ड्रामा कर रहे - सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह पंजाब के किसानों का बलबला है। आपने कहा था कि मैं किसानों की आय दोगुनी करूंगा। आपने दोगुनी आय तो क्या की, जो उनके पल्ले में था, वह भी छीन लिया। अब आप चाहे जो भी ड्रामे करो लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ेगा। आपके लोग तस्वीरें लगाकर धन्यवाद दे रहे हैं कि काले कानून वापस ले लिए। आपने काले कानून वापस नहीं लिए हैं बल्कि हमने गले में अंगूठा डालकर ऐसा कराया है। सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी हमला किया कि वह खाली कुर्सी को भाषण दे रहे थे। कैप्टन का भंडा फूट गया है। सिद्धू ने कहा कि पीएम को सुनने सिर्फ 500 लोग आए तो यह कैप्टन और भाजपा का फेलियर है।

यह भी पढ़ें : 

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का विवादित बयान किसानों ने पीएम मोदी को उनकी सही जगह दिखाई है

Share this story