महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का विवादित बयान किसानों ने पीएम मोदी को उनकी सही जगह दिखाई है

Controversial statement of Maharashtra Congress President Nana Patole Farmers have shown PM Modi their rightful place

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने इसको लेकर विवादित बयान दे डाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे पीएम मोदी की नौटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि

किसानों ने पीएम मोदी को उनकी सही जगह दिखाई है।

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ


मुंबई। पंजाब दौरे पर पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर हमलावर है। वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने इसको लेकर विवादित बयान दे डाला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे पीएम मोदी की नौटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों ने पीएम मोदी को उनकी सही जगह दिखाई है।

दरअसल 5 जनवरी की दोपहर को पंजाब के बठिंडा से हुसैनीवाला राष्ट्रीय शहीद स्मारक फिरोजपुर के रास्ते में एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाहन 15-20 मिनट तक खड़ा रहा। इस दौरान उनके काफिले के सामने प्रदर्शनकारी आ गये। जिसकी वजह से पीएम मोदी अपने कार्यक्रम में शामिल हुए बिना वापस दिल्ली लौट गये।

 इसको लेकर भाजपा पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का आरोप लगा रही है। वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता नाना पटोले ने कहा कि यह सब पीएम मोदी की नौटंकी है। कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि एसपीजी द्वारा तय किये गये रूट से पीएम को जाना था। लेकिन कार्यक्रम में खाली कुर्सियां देखने के बाद उन्होंने अपनी नौटंकी चालू कर दी। जो उनकी आदत है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। पटोले ने कहा कि अब भाजपा इस मामले में सहानुभूति लेने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें : 

नागपुर : ‘कमिटमेंट रिंग सेरेमनी’ में दो महिला डॉक्टरों ने शादी करने का फैसला किया

Share this story