पूरे कपड़े पहनने को लेकर खबरों में हैं उर्फी जावेद

Urfi Javed, who is in the news for wearing full clothes, has been a victim of trollers many times

उर्फी जावेद अपने पहनावे में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को खूब भाता है

तो कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं। हालांकि अदाकारा किसी की परवाह नहीं करती हैं।

एक्ट्रेस डिपरेशन की भी शिकार हो चुकी हैं। जिसपर वो खुलकर बात करती हैं। 

Newspoint24/newsdesk

अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो अजीबो-गरीब आउटफिट को लेकर नहीं बल्कि पूरे कपड़े पहनने को लेकर खबरों में हैं। उनका नया अवतार देखकर हर कोई हैरान हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर हर कोई दंग हैं।

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी होती हैं। लेकिन इस बार उनका नया लुक सामने आया है। एक्ट्रेस को इस तरह के पहनावे में देख कई लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। अदाकारा ने अपने इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। इस ड्रेस में कही से भी कट नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बेहद ही खूबसूरत एयरिंग और नेकलेस पहन रखा है। मेकअप इस पूरे लुक को कंप्लीट करती दिख रही है।

Urfi Javed

उर्फी अपने पहनावे में करती हैं एक्सपेरिमेंट
उर्फी जावेद अपने पहनावे में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को खूब भाता है तो कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं। हालांकि अदाकारा किसी की परवाह नहीं करती हैं। एक्ट्रेस डिपरेशन की भी शिकार हो चुकी हैं। जिसपर वो खुलकर बात करती हैं। 

डिपरेशन पर खुलकर बोल चुकी हैं उर्फी 
उन्होंने अपनी एक इंस्टा पोस्ट में लिखा था, 'मेरे जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि झंझट से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका है, जीवन को समाप्त करना। मेरी लाइफ काफी बिगड़ गई थी। असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति में बदल दिया था, जिसे कोई जीने का अधिकार नहीं था। मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है लेकिन अब मेरे पास एक सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं। आज मेरे जीवित रहने का एकमात्र कारण ये है कि मैं कभी रुकी नहीं। मैं आगे बढ़ती रही और अब भी बढ़ रही हूं। बेशक मैं वहां नहीं पहुंची जहां मैं जाना चाहती थी लेकिन कम से कम उस रास्ते की ओर चल तो रही हूं।'

Urfi Javed

9 महीने रिश्ते में रहने के बाद उर्फी ने कर लिया था ब्रेकअप

बता दें कि उर्फी जावेद कई बार ट्रोलर की शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस जितनी अपनी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी।  उर्फी 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं, जिनसे उनका अफेयर सिर्फ 9 महीने तक चला था। उन्होंने इस प्यार को बचपना का नाम दिया। उन्होंने कहा कि ये बचपने में की गई एक गलती थी। मैं तो रिलेशनशिप में आने के एक महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। पर वो छोड़ने को तैयार नहीं था। मेरे नाम का तीन-तीन टैटू बनवा लिया था जब रिश्ता टूट चुका था। कौन करता है भला ऐसा। बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) आखिरी बार शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आई थीं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली है।

यह भी पढ़ें : 

 उर्फी जावेद ने तोड़ीं बोल्डनेस की सारी हदें

एक्ट्रेस उर्फी जावेद कट वाले स्कर्ट में , सोशल मीडिया यूजर्स उनके जमकर मजे ले रहे

Share this story