एक्ट्रेस उर्फी जावेद कट वाले स्कर्ट में , सोशल मीडिया यूजर्स उनके जमकर मजे ले रहे

Actress Urfi Javed in a skirt with cut, social media users are enjoying her fiercely.

Newspoint24/newsdesk

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुई एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनमें वो अपना फिगर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो कट वाले स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उर्फी ने रिवीलिंग थाई हाई स्लिट पिंक स्कर्ट पहनी हुई हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके जमकर मजे ले रहे हैं। 

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को रिवीलिंग स्कर्ट में देखकर जहां उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं वहीं, ज्यादातर यूजर्स ऐसे हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इसको पहन कर आप चलती कैसे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- उर्फी के स्कर्ट में अजीबोगरीब कट देखकर एक शख्स ने कहा- टेप चिपका कर चलो। 

(Urfi Javed

एक और शख्स ने उर्फी (Urfi Javed) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- अरे इतना भी क्यों ढंका है। एक बोला- सर्दी लग जाएगी उर्फी। एक शख्स ने पूछा- इमेजिन करो कि इस ड्रेस में ये बैठेगी कैसे? एक ने कहा- बहन, तू इत्ती सर्दी में भी कपड़े क्यों नहीं पहनती है। 

 Urfi Javed

इससे पहले, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी जुगाड़ से गुलाबी रंग के साटन कपड़े को काट कर अपने लिए ड्रेस तैयार करती दिखी थीं। उर्फी का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में उन्हें तरह-तरह की सलाह दी थी।

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

वीडियो शेयर करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने पूछा- आपको क्या लगता है, ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट है? इस पर एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा- दीदी गर्मियों का सीजन नहीं है ठंड लग जाएगी। वहीं एक और शख्स ने कहा- मैं अपनी रजाई देता हूं, उसका भी कपड़ा बनालो। लेकिन उससे इतने छोटे कपड़े नहीं बनेंगे। एक अन्य शख्स ने लिखा- मास्क फेस के लिए होता है, कहीं और इस्तेमाल न करें। 

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

उर्फी (Urfi Javed) जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तभी से वो अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। कभी वो एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं तो कभी अधखुली पैंट में नजर आईं। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने मीडिया को पोज देते वक्त व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू जींस पहनी थी। इस दौरान उर्फी ने जो टॉप पहना वो ट्रांसपेरेंट था। 

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

ड्रेस को लेकर हुए विवाद पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था- अगर मुझे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के भी तो जा सकती थी। मैं जो कुछ भी हूं, अगर उसकी वजह से पब्लिसटी क्रिएट होती है तो इसमें बुरा क्या है। 

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

इतना ही नहीं, उर्फी (Urfi Javed) ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि लोग मेरे बारे में नहीं बल्कि मेरे द्वारा पहने गए कपड़ों पर बात कर रहे हैं। मैंने गौर किया है कि मैं सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को तो बस कुछ न कुछ कहना है। 

Urfi Javed Wearing Revealing Dress, Users Trolled her kpg

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उर्फी अपनी ग्लैमरस फोटोज के साथ ही रील्स और वीडियो भी शेयर करती हैं। उर्फी जावेद ने करियर की शुरुआत 2016 में सीरियल 'बड़े भैय्या की दुल्हनिया' से की थी। 

यह भी पढ़ें :  अनन्या पांडे का बोल्ड अवतार देख फैंस का छूटा पसीना

उर्फी जावेद ने तोड़ीं बोल्डनेस की सारी हदें

Share this story