अनन्या पांडे का बोल्ड अवतार देख फैंस का छूटा पसीना

Bollywood actress Ananya Pandey

Newspoint24/newsdesk 

  बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आजकल सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। वह हाल ही में अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर की शूटिंग खत्म करके लॉस वेगस से वापस आई हैं।

 इस फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आजकल सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वह हाल ही में अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर की शूटिंग खत्म करके लॉ,स वेगस से वापस आई हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आजकल सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। वह हाल ही में अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर की शूटिंग खत्म करके लॉ,स वेगस से वापस आई हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. अनन्या ने इस बार ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं.

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं अनन्या ने इस बार ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं।

अनन्या इन फोटोज में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उनका ये लुक और अंदाज दोनों ही फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

अनन्या इन फोटोज में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उनका ये लुक और अंदाज दोनों ही फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं

अनन्या की फोटोज पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि उन्होने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है.

अनन्या की फोटोज पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं। हालांकि उन्होने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की फिल्म लाइगर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा चुकी है. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की फिल्म लाइगर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा चुकी है। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this story