डीपनेस सिक्वेंस वाली ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान 

Rakul Preet Singh raised the temperature on social media in a dress with deepness sequence

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। जल्द ही एक्ट्रेस को

जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'अटैक' में देखा जाने वाला है।  इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन

के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी', सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन की 'थैंक गॉड' और 'छतरीवाली' में दिखाई देने वाली हैं। 

Newspoint24/newsdesk

नई दिल्ली।  बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  ने अपनी एक्टिंग से तो दुनियाभर में तो अपने लिए एक खास जगह बना ही ली है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

रकुल ने शेयर किया नया लुक

रकुल अक्सर फैंस के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट और निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। अब मंगलवार को उन्होंने अपने एक फोटोशूट की झलक भी दिखाई है।  रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की हैं।  इसमें वह गॉर्जियस दिख रही हैं।  इस फोटो में रकुल अपने सभी लुक्स से काफी अलग भी दिख रही हैं। 


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रकुल

इस फोटो में रकुल को ब्राउन शेड्स की डीपनेस सिक्वेंस वाली ड्रेस पहने देखा जा रहा है।  इसके साथ उन्होंने मैचिंग का मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। 

उन्होंने इस फोटो जूम पोज दिया है।  इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नजर वो है जो अपनी आंखों से देखते हैं।  नजरिया वो है जिसे आप अपने दिमाग से देखते हैं। ' एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

 


फैंस हुए दीवाने

रकुल की यह फोटो उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद की जा रही है. कुछ ही घंटों में इस पर लाखों कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं।  रकुल के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रकुल

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। जल्द ही एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'अटैक' में देखा जाने वाला है।  इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी', सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन की 'थैंक गॉड' और 'छतरीवाली' में दिखाई देने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें : 

ओमीक्रान इफेक्ट : दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की ‘गहराइयां’ की टल गई रिलीज डेट

Share this story