ओमीक्रान इफेक्ट :  दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की ‘गहराइयां’ की टल गई  रिलीज डेट 

audience has been waiting for a long time for Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi starrer film 'Gheraiyaan'

Newspoint24/newsdesk

मुंबई। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ‘गहराइयां’ के एक साथ 6 पोस्टर्स सामने आए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांथ चतुर्वेदी काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं। एक पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत लिप टु लिप किस करते भी दिख रहे हैं। तो वहीं अन्य पोस्टर्स में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी दिखाई दे रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो की पेशकश ‘गहराइयां’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इसे देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, फिल्म अमेजन प्राइम पर 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन कोविड-ओमिक्रॉम सिचुएशन के बाद से फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया गया है। दीपिका पादुकोण की ये फिल्म अब 11 फरवरी को स्ट्रीम की जाएगी।

आज के युवाओं की ‘उल्झनों’ को दर्शाती दीपिका-सिद्धांत की ‘गहराइयां’

बता दें, दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म के कुछ नए पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ में आज के जमाने में होने वाले इश्क-मोहब्बत का जिक्र है। तो वहीं युवाओं की जिंदगी और उनके रिश्तों में उलझनों को बखूबी दर्शाया गया है। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा से इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा था- ‘आप सभी के लिए तोहफा, इस खास दिन पर। आपके इतने सब्र और प्यार के लिए.’ फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत और अनन्या पांडे के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं।

दीपिका से पहले रणवीर सिंह संग भी काम कर चुके सिद्धांत

बता दें, सिद्धांत चतुर्वेदी इससे पहले दीपिका के पति और स्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ में भी काम कर चुके हैं। इस फिल्म से उन्हें दर्शकों के बीच खासा पहचान मिली थी। वहीं सिद्धांत के करियर में इस फिल्म का काफी महत्व है। ऐसे में फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि अब रणवीर के बाद सिद्धांत दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जिससे ये फिल्म उनके करियर को सक्सेसफुल बनाने का काम करेगी।

बताते चलें इससे पहले सिद्धांत रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘बंटी बबली 2’ में नजर आए थे। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। लेकिन दर्शकों ने उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा।

यह भी पढ़ें : 

अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव आया

Share this story