सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर इनकम टैक्स का छापा ,विरोध में सपा कार्यकर्ताओं का जमकर हंगामा

Income tax raid at the house of SP's national secretary Rajiv Rai, protest by SP workers fiercely

दिसंबर के सर्द महीने में शनिवार की सुबह जिले की राजनीति में उस वक्त गरमाहट आ गई, जब

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा। बाहर हंगामा

कर रहे सपाइयों का कहना है कि सरकार हताश और निराश है। जिले में अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

 

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

मऊ  । जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के शहादतपुरा इलाके में शनिवार की अलसुबह सपा के राष्ट्रीय सचिव के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा ,जिसके विरोध में घर के बाहर जमा हुए सपाइयों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। समाचार दिए जाने तक मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात थी और अधिकारी घर के भीतर जमे हुए थे।

हंगामा कर रहे सपाइयों का कहना है कि सरकार हताश और निराश है

दिसंबर के सर्द महीने में शनिवार की सुबह जिले की राजनीति में उस वक्त गरमाहट आ गई, जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा। बाहर हंगामा कर रहे सपाइयों का कहना है कि सरकार हताश और निराश है। जिले में अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसी के चलते सरकार ने द्वेष की भावना से यह कदम उठाया है। सरकार फर्जी तरीके से राजीव राय को फंसाना चाहती है।

बहरहाल, इनकम टैक्स के अधिकारी घर के भीतर घंटों जांच में जुटे रहे, जबकि घर के बाहर भारी संख्या में सपाइयों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए प्रशासन ने भारी फोर्स तैनात कर दिया है। इस बीच, पाकर गेट के पास आकर राजीव राय ने हंगामा कर रहे सपाइयों को शांत कराने की कोशिश की और बताया कि यह इनकम टैक्स का छापा है। सरकार के पास मेरे खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। कोई दो नंबर का पैसा नहीं है। लोगों की मदद करने के बदले में छापा मारा जा रहा है। दूसरी ओर, इस मसले पर छापा मारने पहुंचे अधिकारी कुछ भी कहने से बचते रहे।

लखनऊ में जैनेंद्र यादव के गोमती नगर आवास पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची

लखनऊ में जैनेंद्र यादव के गोमती नगर आवास पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची है। अखिलेश से करीबी होने की वजह से वे उनके OSD बने थे। इसके बाद जैनेंद्र यादव ने रियल स्टेट में कदम रखा। आगरा लखनऊ और कई अन्य शहरों में जैनेंद्र की कई जमीने हैं। इसके अलावा इनकी मिनरल वाटर की फैक्ट्री भी है।

मनोज यादव लखनऊ के बड़े कारोबारी हैं

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेता मनोज यादव के इसी घर में इनकम टैक्स की टीम पहुंची है।

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेता मनोज यादव के इसी घर में इनकम टैक्स की टीम पहुंची है।

मैनपुरी में मनोज यादव के घर छापेमारी हुई है। वे RCL ग्रुप के चेयरमैन हैं। वे लंबे समय से मैनपुरी में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज हैं। मनोज सपा अध्यक्ष अखिलेश की कोर टीम के सदस्य माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें :   मोदी सर ने नाश्ते पर यूपी के बीजेपी सांसदों को बुलाया लगाई क्लास , दिया कड़ा संदेश कोई भी व्यक्ति पार्टी और संगठन से बड़ा नहीं ,टेनी यहां नजर नहीं आए

Share this story