मोदी सर ने नाश्ते पर यूपी के बीजेपी सांसदों को बुलाया लगाई क्लास , दिया कड़ा संदेश कोई भी व्यक्ति पार्टी और संगठन से बड़ा नहीं ,टेनी यहां नजर नहीं आए

Modi sir called UP BJP MPs for breakfast, gave a strong message, no person is bigger than the party and organization, Teni was not seen here

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

नयी दिल्ली।  पीएम मोदी ने आज सुबह यूपी के बीजेपी सांसदों को नाश्ते पर आमंत्रित किया । यूपी के करीब 36 सांसद पीएम से दिल्ली मिलने पहुंचे। बड़ी बात यह रही कि लखीमपुर हिंसा को लेकर विवादों में चल रहे केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी यहां नजर नहीं आए। बैठक के बाद सांसदों ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे दो टूक कहा है कि कोई भी व्यक्ति पार्टी और संगठन से बड़ा नहीं है। ये बात ध्यान में रखकर पूरी ताकत से चुनाव में जुट जाएं।

 सांसदों से उत्तर प्रदेश में पार्टी का फीडबैक भी लिया
मोदी ने बैठक के दौरान सांसदों से उत्तर प्रदेश में पार्टी का फीडबैक भी लिया। साथ ही लखीमपुर किसान हिंसा का टेंपरचेर भी समझने की कोशिश की। आधे घंटे की मुलाकात के बाद सभी सांसद PM आवास से निकल चुके हैं। 

यूपी में  चुनाव आयोग जल्द ही चुनाव का बिगुल बजा सकता है
  यूपी में कुछ ही दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव आयोग जल्द ही चुनाव का बिगुल बजा सकता है। ऐसे में भाजपा भी अपनी तैयारियों को धार दे रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी विधानसभा चुनाव के लिए मोर्चा संभाला हुआ है। मोदी लगातार यूपी का दौरा भी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पीएम मोदी आज यूपी के भाजपा के सांसदों के साथ अहम बैठक की।

बैठक में यूपी चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई
पीएम मोदी यूपी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ नाश्ते की टेबल पर चर्चा की। इस दौरान यूपी में चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई। साथ ही चुनाव में पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि बैठक में भाजपा के कुल 40 सांसदों को आमंत्रित किया गया था।

गौरतलब है कि मोदी ने इसी सोमवार को काशी विश्वनाथ कारिडोर के पहले चरण का उद्घाटन किया था. मोदी ने मंगलवार को भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी की थी। काशी में हुई इस बैठक में उन्होंने गुड गवर्नेंस का मंत्र दिया था।

2017 में भाजपा ने जीती थी 312 सीटें

2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 312 सीटें जीती थीं। वही, सपा ने 47, बसपा ने 19 सीटों पर कब्जा किया था. कांग्रेस मात्र सात सीटों पर ही सिमटकर रह गई थी।

Share this story