पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने प्रियंका गांधी से सवाल किया जिन मां को आपने कांग्रेस प्रत्याशी बनाया है, उनपर चार सौ बीस का नकली टीसी/मार्कशीट बनाने का मुकदमा दर्ज है 

 

Newspoint24/संवाददाता  

उन्नाव। उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र से ज़िले के माखी दुष्कर्म कांड की पीड़िता की मां को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद इस मामले के सजायफ़्ता पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने अपने पिता के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा से सवाल किया है।

ऐश्वर्या ने एक वीडियो जारी कर उन्नाव सदर सीट से माखी पीड़िता की मां आशा सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाये जाने को लेकर सवाल उठाया है, साथ ही उन पर कई आरोप भी लगाए है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐश्वर्या ने आरोप लगाने से पहले प्रियंका के नारे ‘’लड़की हूं लड़ सकती हूं” की तर्ज पर कहा “मैं भी लड़की हूं-सच सामने लाने के लिए लड़ सकती हूं।”

उन्होंने कहा, ‘‘ जब मेरी मां को टिकट मिला था, तब आपकी पार्टी को सारा धर्म अधर्म याद आया था।’’

वीडियो में ऐश्वर्या ने कहा “प्रियंका गांधी जी राजनीति में आपका उठाया गया यह कदम शायद उचित हो, मैं राजनीति नहीं जानती लेकिन समाज और नैतिकता का धर्म आपको कभी माफ नहीं करेगा।” उन्होंने कहा जिन मां को आपने कांग्रेस प्रत्याशी बनाया है, उनपर चार सौ बीस का ( धोखाधड़ी) नकली टीसी/मार्कशीट बनाने का मुकदमा दर्ज है और इसी मामले में उनकी जमानत भी खारिज हो चुकी है।


उन्होंने कहा,‘‘एक परिवार को जो बर्बाद कर दे, ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव कभी नहीं स्वीकार करेगा। 10मार्च को आपको इसका परिणाम भी दिख जाएगा। हमारे उन्नाव का आशीर्वाद मेरे साथ था और हमेशा रहेगा। ’’

उल्लेखनीय है क़ि माखी थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म के मामले में कुलदीप सेंगर को अदालत ने दिसंबर 2019 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई और वह कारागार में हैं। कांग्रेस ने इस मामले को ज़ोर शोर से उठाया था और प्रियंका गांधी ने पीड़ित लड़की की माँ को उम्मीदवार घोषित किया है।

यह भी पढ़ें : 

रामपुर सीट से आकाश सक्सेना उर्फ हनी भाजपा उम्मीदवार,आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोला था