इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब की जगह पर छापा पड़ने के बाद भारी मात्रा में नकदी बरामद ,एसपी एमएलसी बोले उनके ठिकानों पर कुछ नहीं मिला

 

 उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग और जीएसटी के छापेमारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है और

शुक्रवार सुबह से ही परफ्यूम कारोबारी मोहम्मद याकूब के ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

वहीं याकूब के साथ ही आयकर विभाग के 4-5 अधिकारी भी लखनऊ में रहने वाले उसके भाई मोहसिन के ठिकानों पर भी दबिश के लिए पहुंचे। 

Newspoint24/संवाददाता  


लखनऊ। आयकर विभाग  और जीएसटी की छापेमारी लगातार जारी है और व्यापारी पीयूष जैन के परिसरों पर छापा मारने के बाद आयकर विभाग ने शुक्रवार को परफ्यूम कारोबारी मोहम्मद याकूब और एसपी नेता पंपी जैन के ठिकानों पर भी छापा मारा। वहीं एसपी एमएलसी का कहना है कि टीम को उनके ठिकानों पर कुछ नहीं मिला है। वहीं आयकर विभाग की टीम ने मोहम्मद याकूब की जगह पर छापा मारा और बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है और नोटों की गिनती के लिए मशीनें बुलाई गई हैं।


इत्र के सबसे बड़े और पुराने व्यापारियों में गिने जाने वाले मलिक मियां पर भी छापा  
उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग और जीएसटी के छापेमारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है और शुक्रवार सुबह से ही परफ्यूम कारोबारी मोहम्मद याकूब के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। वहीं याकूब के साथ ही आयकर विभाग के 4-5 अधिकारी भी लखनऊ में रहने वाले उसके भाई मोहसिन के ठिकानों पर भी दबिश के लिए पहुंचे। जानकारी के मुताबिक मोहसिन हजरतगंज में स्थित अपनी कोठी में रहता है। जबकि आयकर विभाग ने इत्र के सबसे बड़े और पुराने व्यापारियों में गिने जाने वाले मलिक मियां पर भी छापे मारे।


पंपी जैन का दावा नहीं मिला कुछ भी अखिलेश यादव के करीबी
आयकर टीम ने शुक्रवार को कन्नौज में एसपी एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पंपी के परिसरों पर भी छापे मारे। वहीं अब एसपी एमएलसी का दावा है कि पिछले 27 घंटे की जांच में आयकर विभाग की टीम को कुछ नहीं मिला। गौरतलब है कि पुष्पराज जैन ने हाल ही में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों समाजवादी इत्र लॉन्च कराया था। वह अखिलेश यादव के करीबी नेता माने जाते हैं और कन्नौज में रहते हैं।

पंपी का विदेशों में फैला है कारोबार
जानकारी के मुताबिक कन्नौज के साथ ही आयकर विभाग ने पंपी जैन के मुंबई ठिकाने पर भी छापे मारे। बताया जा रहा है कि मुंबई ऑफिस से दुबई, अबू धाबी समेत कई देशों में परफ्यूम आयात किया जाता है।

यह भी पढ़ें : 

उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां चुनावी रैलियों का जोर है तो वहीं कोरोना के लगातार तेजी से बढ़ते मामले 24 घंटे के अंदर राज्य में 251 केस