श्वेता तिवारी साड़ी में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आई 

 

Newspoint24/newsdesk

मुंबई। श्वेता तिवारी 41 साल की हैं, लेकिन खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वो 25 साल की लड़कियों को भी मात देती हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो साड़ी में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस दौरान श्वेता साड़ी के साथ ही खुले बालों में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया है। श्वेता का लेटेस्ट लुक देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। श्वेता को देख लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स..

कोई श्वेता (Shweta Tiwari) की फोटो पर फायर और हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उनके लुक को स्टनिंग और गॉर्जियस बता रहा है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- अब क्या मार ही डालोगी। वहीं एक और शख्स बोला- इसने तो कैटरीना को भी पीछे छोड़ दिया। 

एक और शख्स ने कहा- एक ही तो दिल है, कितनी बार लूटोगी। एक बोला- ये तो 18 साल की लग रही है। एक और शख्स बोला- आप आज भी हमारी क्रश हो। एक और शख्स ने कमेंट किया- बेटी पलक का कॉम्पीटीटर तो घर पर ही है। 

कुछ दिनों पहले श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो डीपनेक ब्लाउज के संग पीले रंग की साड़ी में दिखी थीं। इन पोज में कभी उनका पल्लू सरकता दिख रहा है तो कभी वो अपनी आंखों से फैंस को घायल कर रही हैं। कुछ एक फोटो में तो वे तो अपने होंठ दबाए भी नजर आ रही हैं। 

श्वेता (Shweta Tiwari) ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- सनसाइन। उनकी पोस्ट फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट्स किए। वहीं उनके एक्स पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने लिखा- हमेशा की तरह खूबसूरत।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फोटोज पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- यस क्वीन। इसके साथ ही पलक ने कई सारी इमोजी भी बनाई हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी की साड़ी नेट पैर्टन पर है, ट्रांसपेरेंट साड़ी पर उनकी हैवी वर्कवाला ब्लाउज काफी जंच रहा है।

बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 2 बच्चों की मां है फिर भी वो 20 साल की लड़की से कहीं ज्यादा फिट और खूबसूरत दिखती हैं। वे आज भी काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आती हैं। श्वेता फिलहाल अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अकेले रह रही हैं। अगस्त, 2019 में उन्होंने दूसरे पति अभिनव कोहली को तलाक दे दिया था।
 

श्वेता (Shweta Tiwari) ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 2016 में अभिनव और श्वेता के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी।

श्वेता (Shweta Tiwari) की पहली शादी 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से हुई थी। 1999 में दोनों ने लव मैरिज की थी। इस शादी का श्वेता की फैमिली ने काफी विरोध भी किया था लेकिन कपल ने फैमिली की परवाह न करते हुए ये शादी रचाई थी। हालांकि, यह भी नहीं टिक पाई और दोनों में तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें : 

ओमीक्रान इफेक्ट : दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की ‘गहराइयां’ की टल गई रिलीज डेट