भीषण सड़क हादसा : ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुलेरो पीछे से एक डंपर में घुसी 5 की मौके पर मौत

 

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार बुलेरो पीछे से एक डंपर में घुस गई। हादसे में चार महिलाओं समेत 5 की मौके पर मौत हो गई। हादसा जेवर इलाके में तड़के 5 बजे के करीब हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बता दें, मथुरा से एक बोलेरो में सवार होकर 7 लोग ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। सुबह करीब 5 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा से पहले 40 किमी माइलस्टोन के पास एक डंपर से पीछे से बोलेरो टकरा गई। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया, संभावना जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण बोलेरो, डंपर में घुस गई। मृतक एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। जो महाराष्ट्र से किसी काम के लिए दिल्ली जा रहे थे।

डंपर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से कटर से गाड़ी को काटकर घायलों को बाहर निकाला। मृतकों की पहचान चंद्रकांत नारायण बुराड़े (68 वर्ष), स्वर्णा चंद्र कांत बुराड़े (59 वर्ष), मालन विश्वनाथ कुंभार (68 वर्ष), रंजना भरत पंवार (60 वर्ष) और नुवंजन मुजावर (53 वर्ष) के रूप में हुई थी।

यह भी पढ़ें : पूर्वांचल के सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, वाराणसी, बलिया, चंदौली और गाजीपुर में बारिश होने की संभावना