बरेली: CBSE इंटरमीडिएट परिणाम घोषित, स्वाति गंगवार ने शहर का नाम किया रोशन, 99.4 फीसदी अंक प्राप्त किये

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। सीबीएसई इंटरमीडिएट (कक्षा 12वीं) परिणाम घोषित हो चुके हैं। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास बोर्ड रिजल्ट जारी कर दिए हैं।

जिसमें बरेली जीआरएम डोहरा ब्रांच की छात्रा स्वाति गंगवार ने 99.4 फीसदी अंक प्राप्त किये। सीबीएसई ने कोरोना वायरस के चलते इस बार टर्म 1 और टर्म 2 में बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की थीं।

टर्म 1 की परीक्षाएं नवंबर-दिसंबर 2021 में आयोजित की गई थीं और टर्म 2 की परीक्षाएं अप्रैल से जून 2022 तक आयोजित की गई थीं। सीबीएसई टर्म 1 के नतीजे पहले ही स्कूलों को भेजे जा चुके हैं। स्कूलों ने छात्रों व इनके माता-पिता की ईमेल आईडी पर सीबीएसई टर्म 1 का स्टेट्स भेज दिया था अब टर्म 2 या कंबाइंड रिजल्ट ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं।

सीबीएसई ने कोरोना वायरस (COVID-19) के चलते इस बार टर्म 1 और टर्म 2 में बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की थीं। टर्म 1 की परीक्षाएं नवंबर-दिसंबर 2021 में आयोजित की गई थीं और टर्म 2 की परीक्षाएं अप्रैल से जून 2022 तक आयोजित की गई थीं।

सीबीएसई ने टर्म 1 नतीजे पहले ही स्कूलों को भेजे जा चुके हैं। स्कूलों ने छात्रों व इनके माता-पिता की ईमेल आईडी पर सीबीएसई टर्म 1 का स्टेट्स भेज दिया था। अब टर्म 2 या कंबाइंड रिजल्ट ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : फतेहपुर: रिटायर्ड मुस्लिम रेलकर्मी ने बदला धर्म, बनें अब्दुल जमील से श्रवण कुमार