एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत

 

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ


गुना। एमपी के गुना जिले से सनसनीखेज वारदात वाली खबर सामने आई है। जहा बदमाशों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि यह बदमाश काले हिरण का शिकार कर रहे थे, जो हिरण को मारकर ले जा रहे थे। इसी दौरान जब पुलिसवालों ने इन्हें रोकना चाहा तो पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है।

इन तीन पुलिसवालों को स्पॉट पर ही भून डाला
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना गुना जिले के आरोन इलाके में तड़के 3 से 4 के बीच की बताई जा रही है। जहां इस मुठभेड़ में तीन पुलिस वालों को बदमाशों ने मारा डाला। मृतकों में एसआई (SI) राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं। वहीं पुलिसकर्मियों के ड्राइवर को  जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

प्रशासन से लेकर सरकार तक में हड़कंप
इस  घटना के बाद जिला प्रशासन से लेकर सरकार तक में हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसको लेकर हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। जो कि सीएम आवास पर सुबह 9.30 बजे बैठक शुरू हुई । जिसमें प्रदेश और जिले के तमाम बड़े अफसर शामिल हैं। वहीं राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल इस सनसनीखेज पुलिस हत्याकांड के जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  भोपाल में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी : एक ही एड्रेस से आया ई-मेल, पुलिस और सुरक्षा एजेंसी अलर्ट