युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी का दिल्ली पुलिस द्वारा बाल खींचते हुए वीडियो पर वायरल 

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी  को दिल्ली पुलिस (Delhi police) द्वारा उनकी कार से बाहर निकाल कर उनके बाल खींचे गये । बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस  के सिलसिले में आज दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ किए जाने पर कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर आए थे। श्रीनिवास बीवी जब वह वहां मौजूद मीडिया से बात करने की कोशिश कर रहे थे तो पुलिस ने उनकी कार के अंदर धक्का-मुक्की की। 

वीडियो में रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) के कुछ कर्मियों को कार का दरवाजा बंद करते हुए भी दिखाया गया है क्योंकि श्रीनिवास बाहर निकलने का प्रयास करते दिख रहे हैं। 

 जैसे ही श्रीनिवास बीवी कार में बैठने की कोशिश की तभी अधिकारियों में से एक ने नेता को कार से बाहर खींचते दिखाई दिए , सोशल मीडिया पर कई बार वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने कहा, "हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी। 
"इससे पहले दिन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी मां सोनिया गांधी से ईडी (ED) की पूछताछ के विरोध में संसद के पास विजय चौक पर बैठ गए। 

बाद में उन्हें कई कांग्रेस सांसदों के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया, जो केंद्र द्वारा एजेंसियों के कथित दुरुपयोग की ओर राष्ट्रपति का ध्यान आकर्षित करने के लिए राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करने के लिए एकत्र हुए थे. बाद में राहुल गांधी को एक पुलिस बस में बिठाया गया और एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया.  राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि "भारत एक पुलिस राज्य है" और "मोदी एक राजा हैं"।  

यह भी पढ़ें :  रक्षा मंत्रालय ने कारगिल दिवस पर बड़ा फैसला किया , सशस्त्र बलों के लिए 28,732 करोड़ के हथियारों की खरीद को मंजूरी