'जेम्स बॉण्ड' बन सकता है साउथ का यह सुपरस्टार, परफॉर्मेंस देखकर खुश हुए कई हॉलीवुड सेलेब्स

 

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'RRR' की चर्चा चारों तरफ चल रही है। इंडिया में धूम मचाने के बाद अब यह फिल्म हॉलीवुड में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज इस फिल्म को देखकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म से एक्टर राम चरण की दमदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के एक क्रिएटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि राम को 'जेम्स बॉन्ड' की अगली फिल्म में लीड रोल प्ले करना चाहिए।

राम को बताया किंग ऑफ टॉलीवुड
दरअसल, बुधवार को मार्वल टीवी सीरीज 'ल्यूक केज' के क्रिएटर चिओ होदरी कोकर ने पोस्ट शेयर कर अगले 'जेम्स बॉन्ड' के लिए अपनी पसंद के कई एक्टर्स के नाम सजेस्ट किए थे। इन नामों में इद्रिस एल्बा, राम चरण, सोप डिरिसु, मैथ्यू गोडे और डैमसन इद्रिस के नाम शामिल थे। इसके बाद चिओ ने एक और पोस्ट शेयर कर इन एक्टर्स के नाम चुनने के पीछे के कारणों को बताया। इस दौरान उन्होंने यह कहा कि राम चरण 'जेम्स बॉन्ड' के अगले पार्ट के लिए एक अच्छे दावेदार हो सकते हैं। अपने पोस्ट में चियो ने राम चरण को किंग ऑफ टॉलीवुड तक बता डाला है।

फैंस के बीच छायी खुशी
वहीं, चिओ के इस पोस्ट के सामने आने के बाद राम के फैंस खुशी के मारे झूम उठे। वे इतने खुश हो गए कि उन्होंने जेम्स बॉन्ड के रूप में राम चरण के फैन-पोस्टर बनाकर शेयर करने शुरू कर दिए। हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर राम चरण की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इससे पहले ये हॉलीवुड सेलेब्स कर चुके हैं एक्टर की तारीफ
चिओ से पहले 'डॉक्टर स्ट्रेंज' के डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन और 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' के डायरेक्टर जेम्स गन समेत मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के कई एक्टर्स-राइटर्स ने भी 'RRR' में राम चरण की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा 'ग्रेमलिन्स' फेम डायरेक्टर जो डांटे ने इस फिल्म को 'ब्रिटिश उपनिवेश की भयावहता का क्रूर चित्रण' कहा था।

लंबे समय से चल रही कास्टिंग
बता दें कि हॉलीवुड की पॉपुलर स्पाई फिल्म फ्रैंचाइजी 'जेम्स बॉन्ड' के अगले पार्ट के लिए लंबे समय से एक्टर के नाम पर विचार किया जा रहा है। अब देखना होगा कि क्या वाकई इस सीरीज में राम चरण नजर आ सकते हैं या ये चिओ का सिर्फ एक सुझाव बनकर रह जाएगा।

यह भी पढ़ें :  'गदर' के सेट पर हुई थी कपिल शर्मा की पिटाई , एक्शन डायरेक्टर ने निकाल दिया था सेट से बाहर