'गदर' के सेट पर हुई थी कपिल शर्मा की पिटाई , एक्शन डायरेक्टर ने निकाल दिया था सेट से बाहर

'गदर' के सेट पर हुई थी कपिल शर्मा की पिटाई,  एक्शन डायरेक्टर ने निकाल दिया था सेट से बाहर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए पहुंचते हैं। बीते दिनों जब एंग्री एक्शन हीरो सनी देओल उनके शो पर पहुंचे थे तब कपिल ने उन्हें बताया था कि वे उनकी फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सेट पर मौजूद थे। उन्होंने फिल्म के लिए एक सीन भी शूट किया था पर फाइनल कट में उस सीन को काट दिया गया। कपिल ने इस मौके पर सिर्फ इतना बताया था कि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर को उनका काम पसंद नहीं आया था पर उसकी असल वजह नहीं बताई थी। अब फिल्म 'गदर' के एक्शन डायरेक्टर रहे टीनू वर्मा ने इस राज से परदा उठाया है। हाल ही में वेटरन एक्टर मुकेश खन्ना के साथ बातचीत में टीनू ने बताया कि वो कपिल से क्यों नाखुश थे और क्यों उन्होंने कपिल को सेट से बाहर निकाला था।

 

क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग पर मौजूद थे कपिल
टीनू ने बताया, 'फिल्म 'गदर' का क्लाइमेक्स सीन ट्रेन पर शूट किया गया था। इसी ट्रेन में बैठकर तारा और सकीना पाकिस्तान की सरहद पार करने की कोशिश करते हैं। इस सीन की शूटिंग के दौरान काफी भारी भीड़ को ट्रेन की तरफ भागना था। कपिल शर्मा भी इसी भीड़ का हिस्सा थे। मैंने पूरी क्राउड को पूरा सीन समझाया और जैसे ही एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भाग रही थी और कपिल दूसरी दिशा में भाग रहे थे।'

 

दो बार उल्टी दिशा में भागे
टीनू ने आगे बताया 'इसके बाद मैंने सीन कट किया और कपिल को बुलाकर समझाय। मैंने उसको बोला कि तेरी वजह से मुझे एक और शॉट लेना पड़ रहा है। इसके बाद उसे समझाकर मैंने जब दूसरी बार शॉट लिया तो इस बार भी कपिल उल्टी दिशा में ही दौड़े।'

 

सबके सामने हुई थी बेइज्जती
कपिल की इस हरकत को देखकर टीनू काफी नाराज हुए और अपना आपा खो बैठे। वे बताते हैं, 'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और उसको पकड़कर तमाचा जड़ दिया। मैंने उसे एक कान के नीचे दिया और बाकी लोगों को बोला कि इसको बाहर निकालो।' बता दें कि टीनू ने सभी के सामने कपिल के साथ ऐसा व्यवहार किया था।

tinu verma

'मेला' में गुज्जर के रोल में आए थे नजर
बता दें टीनू ने बॉलीवुड में करीबन 11 फिल्मों में बतौर स्टंट डायरेक्टर काम किया है जिसमें 'गदर' के अलावा  'खुदा गवाह' और  'जानी दुशमन' जैसी फिल्में भी शामिल हैं। वहीं टीनू बतौर एक्टर फिल्म 'मेला' में नजर आए थे। फिल्म में उन्होने मेन विलेन डाकू गुज्जर का रोल प्ले किया था। टीनू ने सनी देओल स्टारर 'मां तुझे सलाम' समेत 5 फिल्में डायरेक्ट भी की हैं।

यह भी पढ़ें :  ऐसे आया था तारक मेहता का उल्टा चश्मा का आइडिया, आइये जानते हैं शो से जुड़ी ये चौंकाने वाली बातें

Share this story