Amazon Prime Day 2022: स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! 50 हजार वाले टीवी को खरीदें मात्र 25 हजार में

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी, ऐसा हम इसलिए कहते हैं क्योंकि Amazon की Prime Day सेल में स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल के दौरान स्मार्ट टीवी पर 60% तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा ग्राहकों के पास बैंक रेमिटेंस और ईएमआई फ्री का विकल्प भी होगा।

अगर आप भी नया टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए कम कीमत में एक अच्छा टीवी खरीदने का यह शानदार मौका हो सकता है। आइये एक नजर डालते हैं कि कौन से स्मार्टटीवी पर डिस्कॉउंट दिया जा रहा है। 

Sony Bravia 32 inch HD Ready Android Smart LED TV

यह कम बजट में नए फीचर्स के साथ 32 इंच का स्मार्ट टीवी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

यह एक बहुत ही सुरुचिपूर्ण डिजाइन वाला एक स्मार्ट टीवी है। Amazon Prime Day सेल में इस टीवी पर 22,999 रुपये मिलते हैं और आपको बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा, जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाएगी।

iFFALCON 43 inch 4K Ultra HD Smart LED TV 43K72

इस टीवी की कीमत 47,999 रुपये है। इसे Amazon सेल से 24,999 रुपये में 48% के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यदि आप बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं तो यह कीमत और भी कम हो सकती है। इसे आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

देखा जाए तो यह ऑफर काफी अच्छा है। उनके टीवी का साउंड आउटपुट 24W है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस टीवी में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जाती है। 

AmazonBasics 43-inch Full HD Smart Fire LED TV AB43E10DS

Amazon के इस टीवी में लाउड म्यूजिक के लिए 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। इस टीवी पर एक साल की वारंटी दी जा रही है।

इनके साथ ही यह अल्ट्रा ब्राइट स्क्रीन, एडवांस इमेज प्रोसेसिंग, डायनेमिक कंट्रास्ट जैसी कई खूबियों से लैस है। अमेज़न पर बिक्री पर, यह टीवी 54% छूट के बाद 20,299 रुपये में मिल रहा है।

Kodak 32-inch HD Ready LED 32HDX7XPRO TV

अगर आप कम कीमत में एक अच्छा टेलीविजन खरीदना चाहते हैं, तो कोडक का यह टेलीविजन आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है। इस टीवी को Amazon सेल पर महज 11,499 रुपये में बेचा जा रहा है।

इसका रिजॉल्यूशन 1366×768 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है। इसमें Android ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB RAM, माली 450 GPU MP3 है। यह टीवी बिल्कुल सहज और तेज ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें : 4 हज़ार से भी कम कीमत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली ये धांसू स्मार्टवॉच, 7 दिनों तक चलेगी बैटरी