4 हज़ार से भी कम कीमत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली ये धांसू स्मार्टवॉच, 7 दिनों तक चलेगी बैटरी

4 हज़ार से भी कम कीमत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली ये धांसू स्मार्टवॉच, 7 दिनों तक चलेगी बैटरी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। फायर बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच (Fire Bolt Visionary Smartwatch) भारत में लॉन्च हो गई है। घरेलू निर्माता फायर बोल्ट ने फायर बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ स्मार्टवॉच की अपनी लाइन का विस्तार किया है।

स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। डिवाइस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है, जिसके जरिए यूजर्स स्मार्टवॉच का इस्तेमाल करके कॉल कर सकते हैं और कॉल का जवाब भी दे सकते हैं।

फायर-बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग फंक्शन और SpO2 लेवल मेजरमेंट के साथ आती है। आइये एक नजर डालते हैं लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Fire Bolt Visionary Smartwatch के फीचर्स 

फायर बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है। डिवाइस ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आता है और कॉल हिस्ट्री, सिंकिंग और कॉन्टैक्ट सेविंग के साथ क्विक एक्सेस कीपैड जैसी फीचर्स को सपोर्ट करता है

। वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं और यह SpO2 और हार्ट रेट की निगरानी भी करता है। स्मार्टवॉच स्लीप, वॉकिंग आदि को भी ट्रैक करती है। फायर बोल्ट विजनरी कई वॉच फेस के साथ आती है और इसकी IP68 रेटिंग भी है। स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों के बैटरी बैकअप का वादा करती है।

Fire Bolt Visionary Smartwatch की कीमत

फायर बोल्ट विजनरी को 3,799 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। स्मार्टवॉच को ब्लू, ब्लैक, पिंक, ग्रीन, सिल्वर, ग्रे और शैम्पेन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

स्मार्टवॉच की बिक्री 22 जुलाई से अमेजन और फायर बोल्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : iQOO 9T 5G : इस तारीख को आ रहा iQOO का ये धाकड़ फोन, लीक हुई डिस्प्ले-प्रोसेसर और बैटरी

Share this story