चित्रकूट में करंट लगने से युवक की मौत:सुबह पंखे की तार बोर्ड से निकालते समय युवक को लगा करंट हुई मौत

चित्रकूट में करंट लगने से युवक की मौत:सुबह पंखे की तार बोर्ड से निकालते समय युवक को लगा करंट हुई मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

चित्रकूट ।  चित्रकूट जिले के धान ग्राम पंचायत निवासी कुबेर को करंट लगने से मौत हो गई।जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के धान गांव का है। कुबेर के बड़े भाई संतोष ने बताया की शुक्रवार की देर रात कुबेर घर से खाना खाकर बिहारी लाल के ट्यूबवेल की रखवाली करने गया था। जहां वह नित्य प्रतिदिन रहता था।

रात में पंखा लगा कर ट्यूबवेल के कमरे में सो रहा था।सुबह फर्राटा पंखे की तार बोर्ड से हटाने गया तो करंट मार दी।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी ट्यूबवेल मालिक बिहारीलाल को हुई तो, '' वह तुरंत कुबेर को जिला अस्पताल इलाज के लिए ले आए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया'' ।

संतोष कुमार ने बताया कि कुबेर तीन भाइयों में सबसे छोटा भाई था। इसकी शादी नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि यह 3 वर्षों से बिहारी लाल के ट्यूबवेल की रखवाली करता था।इस संबंध में रैपुरा थाना के उपनिरीक्षक रामवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। कुबेर की करंट लगने से मौत हुई है शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : हिस्ट्रीशीटर सपा नेता ने व्यापारियों भाईयों को मारकर हाथ-पैर तोड़ा:रेलवे की जमीन पर कब्जे को लेकर ​हुआ विवाद, 8 पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज  

Share this story