हिस्ट्रीशीटर सपा नेता ने व्यापारियों भाईयों को मारकर हाथ-पैर तोड़ा:रेलवे की जमीन पर कब्जे को लेकर ​हुआ विवाद, 8 पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

 

हिस्ट्रीशीटर सपा नेता ने व्यापारियों भाईयों को मारकर हाथ-पैर तोड़ा:रेलवे की जमीन पर कब्जे को लेकर ​हुआ विवाद, 8 पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

गोरखपुर । गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर सपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अखिलेश यादय उर्फ भोला यादव ने दो व्यापारियों भाईयों को बुरी तरह पीट दिया। हिस्ट्रीशीटर ने दोनों को इतना मारा कि उनका हाथ-पैर टूट गया। मारपीट की घटना रेलवे की जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच के चल रहे विवाद को लेकर हुई।

पीपीगंज कस्बे में यह घटना तब हुई, जब DM और SSP शनिवार को कैंपियरगंज तहसील पर समाधान दिवस में शामिल होने पहुंचे थे। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख उन्हें BRD मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में घायल भाईयों की तहरीर पर सपा नेता सहित 4 नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। साथ ही 4 लोगों को मौके से हिरासत में भी लिया है।

रेलवे की जमीन पर कब्जे को लेकर हुआ विवाद
पीपीगंज कस्बे में गोरखपुर-सोनोली हाइवे के पास रेलवे की जमीन पर सपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अखिलेश यादय उर्फ भोला यादव का कार्यालय है। ठीक उसी के बगल में वहीं, के रहने वाले रमेश भी रेलवे की ही जमीन पर गुमटी रखकर आटो रिपेयरिंग और मोबिल ऑयल का व्यापार करते हैं।

दोनों के बीच में कुछ खाली जमीन है। जिसमे सपा नेता की लकड़िया रखी हुई हैं। इसी जमीन को लेकर शनिवार को सुबह 11 बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमे रमेश और उनके भाई अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोप है कि सपा नेता ने अपने साथियों संग मिलकर दोनों को मारकर हाथ- पैर तोड़ दिया।

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
सूचना पर पुलिस चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर अभिनव मिश्रा तत्काल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सिपाहियों की मदद से उन्होंने दौड़ाकर चार लोगों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए।

सपा नेता समेत 8 पर दर्ज हुआ केस
पुलिस ने घायल रमेश कुमार की तहरीर पर सपा नेता अखिलेश यादव, उनके तीन भतीजों समेत चार अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश, मारपीट सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर अभिनव मिश्रा ने बताया कि आरोपी सपा नेता की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  सिख दंगे के दो और आरोपी गिरफ्तार: अर्मापुर में सिख परिवार के दो लोगों की नृशंस हत्याकांड को दिया था अंजाम, अब तक 30 आरोपी भेजे गए जेल

Share this story