वाराणसी : चौखंडी रेलवे स्टेशन पर  प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी 

Varanasi: Lover and girlfriend committed suicide by jumping in front of a train at Chaukhandi railway station.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
वाराणसी। साथ जीने नहीं, साथ मरने की कसम खाकर प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वाराणसी-प्रयागराज रेलमार्ग पर स्थित चौखंडी रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर इस घटना से हड़कंप मच गया। दोनों के शव क्षत-विक्षत हाल में मिले। प्रेमी जोड़े ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका कारण साफ नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों  को कब्जे में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक और युवती करीब एक घंटे से चौखंडी स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टहल रहे थे। दोनों काफी तक ओवर ब्रिज पर बैठकर बात करे रहे थे। वाराणसी से महाकाल एक्सप्रेस भदोही की तरफ आ रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आई तो दोनों ने हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए।

आत्मघाती कदम को देख वहां मौजूद लोग सहम उठे , घटनास्थल से मिली सिंदूर की पुड़िया
प्रेमी जोड़े के इस आत्मघाती कदम को देख वहां मौजूद लोग सहम उठे। हो-हल्ला मच गया। स्टेशन अधीक्षक ने आनन-फानन घटना की सूचना जीआरपी भदोही और स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास आधार कार्ड मिला। उसकी पहचान अभिषेक कुमार गौतम पुत्र छोटेलाल गौतम निवासी शालीवाहन पुर पोस्ट रसूलपुर थाना बड़ागांव वाराणसी के तौर पर हुई। 

जबकि युवती का शिनाख्त नहीं हो सका। शवों के पास एक पुड़िया सिंदूर और मोबाइल मिला। घटना की सूचना ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

 
यह भी पढ़ें : वाराणसी : ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी प्रकरण में सोमवार को जिला जज फैसला देंगे ,संवेदनशील इलाकों अतिरिक्त सतर्कता

Share this story