वाराणसी: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस मुखर, पदयात्रा निकालेगी

वाराणसी: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस मुखर, पदयात्रा निकालेगी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

वाराणसी। कांग्रेस नेतृत्व के आह्वान पर महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पॉच अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन होगा। वाराणसी में भी जिला और महानगर के अगुवाई में कार्यकर्ता जिला मुख्यालय का घेराव करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अजय राय ने गुरूवार को ये जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने महंगाई के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन की घोषणा की है। भाजपा सरकार अहंकार में चूर है। सदन में जब मूल्य वृद्धि पर चर्चा हुई तो सरकार ने स्पष्ट रूप से कहा कि मुद्रास्फीति जैसी कोई समस्या नहीं है।

देश बेरोजगारी की महामारी से जूझ रहा है। करोड़ों परिवारों के पास स्थिर आय का कोई साधन नहीं बचा है। भाजपा सरकार ने विकास की दिशा में एक भी कदम नहीं उठाया है। भाजपा विकास की चर्चा से परहेज करती है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अन्याय से नौजवानों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

बेरोजगारी महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी मैदान में खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता इस तानाशाह सरकार को नींद से जगायेंगे। जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने संयुक्त रूप से कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी खड़ी है।

भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था खत्म करना चाहती है। महंगाई, बेरोजगारी, अपराध तथा भ्रष्टाचार से जनता परेशान है। नेताओं ने बताया कि मिंट हाउस नदेसर से पैदल मार्च निकाल कर कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचकर घेराव करेंगे।

यह भी पढ़ें : मंकीपॉक्स को लेकर आने वाले 30 दिन खतरनाक स्टेट मेडिकल एक्सपर्ट पैनल की हाई लेवल कमेटी ने सुझाव दिया

Share this story