वाराणसी : महेशपुर स्थित लक्ष्मी धर्मकांटा के समीप तिराहे पर हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से बस परिचालक की झुलस कर मौत 

Varanasi: Bus operator scorched to death due to breaking of high tension line wire at the intersection near Laxmi Dharmakanta located in Maheshpur.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
वाराणसी। मंगलवार को बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर सड़क पर गिरने से उसकी चपेट में आए एक स्कूल बस के परिचालक की झुलस कर मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने बिजली सप्लाई बंद कराई और ड्राइवर के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी।

घर से टहलने निकले थे
कोतवाली थाना अंतर्गत विश्वेश्वरगंज के मूल निवासी नंदलाल पांडेय (59) चांदपुर क्षेत्र की सरस्वती नगर कॉलोनी में रहते थे। वह मड़ौली स्थित सेंट जॉन्स स्कूल की बस में परिचालक का काम करते थे। नंदलाल रोजाना सुबह टहलने जाते थे। आज सुबह भी वह टहलने निकले थे।

महेशपुर स्थित लक्ष्मी धर्मकांटा के समीप तिराहे के समीप अचानक हाईटेंशन तार टूट कर सड़क पर गिर पड़ा और उसकी चपेट में आने से झुलस कर नंदलाल की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस आई।

पुलिस ने बिजली विभाग से संपर्क कर सप्लाई बंद कराई और शव को कब्जे में लिया। उधर, मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि नंदलाल के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें : सड़क हादसे में टीचर की मौत, आर्मी मैन घायल:आजमगढ़ से दो सगे भाई आ रहे थे वाराणसी; डिवाइडर से टकराई कार

Share this story