हापुड़ न्यायालय परिसर के गेट पर बदमाशों ने हरियाणा से पुलिस कस्टडी में आये कैदी पर 5 राउंड फायरिंग की, कैदी की मौत 

The miscreants fired 5 rounds at the prisoner in police custody from Haryana at the gate of Hapur court complex, the prisoner died

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

हापुड़। यूपी के हापुड़ न्यायालय परिसर में आज मंगलवार की सुबह हरियाणा से पुलिस कस्टडी में आये कैदी पर 5 राउंड फायरिंग की गई। न्यायालय परिसर अचानक गोलियों के तड़कड़ाहट से गूंज उठा। गोलियों की आवाज सुनते ही पूरे कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई। हापुड़ न्यायालय परिसर के गेट पर बदमाशों ने कैदी को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। वहीं फायरिंग के बाद घायल कैदी को पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई। इससे पहले भी राका नाम के एक बदमाश की कचहरी में हत्या की गई थी। 

वारदात के मुताबिक , सुबह करीब 10 बजे हरियाणा से कैदियों को लेकर एक कैदी वैन न्यायालय परिसर के गेट पर रुकी । जैसे ही कैदी वैन से उतरने लगे कि तभी अचानक चार से पांच बदमाश आए और कैदी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और भाग गए । मौके पर मौजूद हरियाणा पुलिस के जवान और उत्तर प्रदेश पुलिस ने देखा कि एक कैदी गोली लगने से बुरी तरह जख्मी है तो उसे फौरन अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई ।

मौके पर एस पी दीपक भूकर सहित पुलिस फोर्स पहुंची। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान हरियाणा के लखन के तौर पर हुई जिसे किसी केस के सिलसिले में पुलिस पेशी पर लाई थी और पहले से घात लगाए चार से पांच बदमाश ने उसकी हत्या की । फिलहाल आस पास के सी सी टी वी फुटेज खंगाले जा रहे है और हापुड़ में नाकेबंदी की गई है । बदमाश कौन थे और क्यों लखन की हत्या कोर्ट में की गई, ये जानने के लिए पुलिस कातिलों की तलाश कर रही है । जिस वक्त कोर्ट में फायरिंग हुई उस वक्त वकीलों सहित तमाम लोग वहां मौजूद थे । गोली लगते ही वहां अफरा तफरी मच गई ।

इससे पहले भी हापुड़ कोर्ट में पेशी पर आए कैदी को हत्या हो चुकी है । पहले भी राका नाम के एक बदमाश की कचहरी में कई गई थी हत्या ।
 
यह भी पढ़ें : मैनपुरी : सरिया से लदा एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने मकान में घुसा, चार लोगों की मौत ,पांच लोग गंभीर रूप से घायल

Share this story