मैनपुरी : सरिया से लदा एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने मकान में घुसा, चार लोगों की मौत ,पांच लोग गंभीर रूप से घायल

Mainpuri: A trolley laden with bars entered the roadside house uncontrollably, four dead, five seriously injured

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 
मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सोमवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसके बाद हाहाकार मच गया। शहर में सरिया से लदा एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने मकान में घुस गया। इस हादसे में उस मकान में रह रहे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस भीषण हादसे में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। कुछ ही देर में देखते ही देखते चारों तरफ कोहराम मच गया।

 


ट्रक में कुल सात लोग थे सवार
इस हादसे में एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि सरिया से लदा एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक मकान में घुस गया। उन्होंने आगे बताया कि इस हादसे में एक सेवानिवृत्त सब-इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। तो वहीं दूसरी ओर ट्रक में सवार भी दो लोगों की मौत हुई है जबकि पांच लोग घायल हैं। आगे कहते है कि ट्रक में कुल सात लोग सवार थे। मलबे में भी एक शख्स के दबे होने की आशंका है। राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही जांच शुरू कर दी है। 

हादसे में दो की हालत है गंभीर
तो वहीं दूसरी ओर सीएमओ पीपी सिंह ने बताया कि हादसे के बाद पांच लोगों को अस्पताल लाया गया। जिनमें से तीन मामूली रूप से घायल है जबकि दो की हालत गंभीर है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जेसीबी के सहारे मलबे को हटा रही है, मलबे में अब भी एक शख्स के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद रात में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि जब रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी अपने घर में सो रहे थे, तभी अचानक यह हादसा हुआ।
 
यह भी पढ़ें : मथुरा : ताज एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर घंटों तक ट्रेन को रोका गया

Share this story