प्रयागराज : छात्रों के साथ धरने पर बैठीं सपा विधायक:पल्ल्वी पटेल बोलीं- छात्रों का आंदोलन अब मेरा है, मैं लड़ूंगी उनके हक की लड़ाई

छात्रों के साथ धरने पर बैठीं सपा विधायक:पल्ल्वी पटेल बोलीं- छात्रों का आंदोलन अब मेरा है, मैं लड़ूंगी उनके हक की लड़ाई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

प्रयागराज ।  इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली और 400 परसेंट फीस वृद्धि के मुद्दे पर चल रहे छात्रों के आंदोलन को समर्थन देने सिराथू विधायक पल्ल्वी पटेल समर्थन देने पहुंचीं। उन्होंने कहा कि अब छात्रों का आंदोलन मेरा भी है। मैं सड़क से सदन तक उनके हक की लड़ाई लड़ूंगी।

सिराथू विधायक पल्लवी पटेल ने शुक्रवार को छात्रों के धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलन को समर्थन दिया।

(सिराथू विधायक पल्लवी पटेल ने शुक्रवार को छात्रों के धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलन को समर्थन दिया।)

 

अब यह लड़ाई कमेरा बनाम लुटेरा की है

यह वही पल्लवी पटेल हैं जिन्होंने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू में विधानसभा चुनाव में पटखनी दी थी। डॉक्टर पल्लवी पटेल ने इस अवसर पर छात्रों से संवाद करते हुए कहा कि इस आंदोलन में मैं अपके साथ कदम से कदम मिलाकर रहूंगी और इस आंदोलन को मेरा पूरा समर्थन है। छात्रों की इस जायज मांग को मैं सड़क से सदन तक लड़ाई लडूंगी। अब इस आंदोलन को विश्वविद्यालय से बाहर ले जाने का समय आ गया है। और मैं छात्रों की इस मांग को मुख्यमंत्री जी तक भी ले जाने का काम करूंगी। मैं छात्रों से अनुरोध करती हूं आप सब इस लड़ाई को और भी मजबूती के साथ लड़िये, क्योंकि अब यह लड़ाई गरीबी बनाम अमीरी की लड़ाई है। अब यह लड़ाई कमेरा बनाम लुटेरा की लड़ाई है।

पल्लवी पटेल ने छात्रों से कहा-आपका आंदोलन आज से हमारा भी है। छात्रों के बीच काफी समय पल्लवी पटेल ने बिताया।

(पल्लवी पटेल ने छात्रों से कहा-आपका आंदोलन आज से हमारा भी है। छात्रों के बीच काफी समय पल्लवी पटेल ने बिताया।)

 

857 दिन से चल रहा है अनशन

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ भवन पर छात्रसंघ बहाली की मांग को लेकर 857 दिन से अनशन चल रहा है। इसके अलावा 400% फीस वृद्धि के विरोध में पिछले 81 दिनों से आमरण अनशन चल रहा है। छात्रनेता अजय यादव सम्राट इस आंदोलन को लीड कर रहे हैं। उनका कहना है कि वीसी मुझसे इस कदर डर गईं हैं कि मेरा एमए में प्रवेश ही नहीं होने दिया। यह लड़ाई छात्रों के हित की है और जारी रहेगी।

इस मौके पर छात्र नेता हरेंद्र यादव, राहुल पटेल, नवनीत यादव, मुबाशिर हारून, सचिन वर्मा, विकास यादव, प्रियांशु, मनजीत पटेल, नितिन, त्र्यंबक नाथ ,अभिषेक यादव, गौरव गोड, अमित पाण्डेय, सिद्धार्थ कुमार गोलू ,आलोक तिवारी, उत्तम मेजा, मयंक पटेल, आनंद सांसद, विजय कांत,प्रियांशु बुंदेला,सुनील,अमन मैरिया, मनीष यादव, गोलू पासवान,अमित यादव,हिरेंद्र पटेल,आदि लोग उपस्थित रहे।

 

यह भी पढ़ें : बीजेपी सांसद के बयान पर आचार्य बालकृष्ण का पलटवार, ट्वीट कर लिखा- खटराग अलापने वालों को उत्तर मिलेगा

Share this story