लखीमपुर खीरी में भाजपा नेता की ओपीडी में मारपीट, होमगार्ड की वर्दी फटी, नेता का सिर फूटा  

In Lakhimpur Kheri, BJP leader assaulted in OPD, home guard's uniform torn, leader's head exploded

भाजपा नेता ने होमगार्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उन पर हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल के अधिकारियों और डॉक्टरों के इशारे पर उन पर यह हमला करवाया गया है।

भाजपा मंडल के अध्यक्ष नीरज मिश्रा के अनुसार, गुरुवार की दोपहर वह दवा लेने के लिए जिला अस्पताल मोतीपुर गए थे। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। लखीमपुर खीरी के जिला अस्पताल में भाजपा नेता दवाई लेने गए थे। इस दौरान भाजपा नेता की ओपीडी में ड्यूटी कर रहे होमगार्ड से उनका विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों हाथापाई पर उतर आए और दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के बीच हुई इस मारपीट में जहां एक ओर होमगार्ड की वर्दी फट गई तो वहीं दूसरी ओर बाजपा नेता का सिर फूट गया। बताया जा रहा है कि ओपीडी में जाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

होमगार्ड और भाजपा नेता में हुई झड़प
भाजपा नेता ने होमगार्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उन पर हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल के अधिकारियों और डॉक्टरों के इशारे पर उन पर यह हमला करवाया गया है। भाजपा मंडल के अध्यक्ष नीरज मिश्रा के अनुसार, गुरुवार की दोपहर वह दवा लेने के लिए जिला अस्पताल मोतीपुर गए थे। उन्होंने बताया कि जब वह ओपीडी के अंदर जाने लगे तो उन्हें होमगार्ड ने रोक लिया और इसी बात को लेकर वहां पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड और उनके बीच बहस होने लगी।

भाजपा नेता का फूटा सिर
बहस के दौरान दोनो एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे और हाथापाई शुरु हो गई। इस मारपीट में भाजपा नेता ने का सिर फूट गया और होमगार्ड की वर्दी फट गई है। घटना के दौरान वहां पर अफरातफरी मच गई। भाजपा नेता नीरज मिश्रा के मुताबिक, होमगार्ड ने उनके सिर पर डंडा मार कर उनको लहूलुहान कर दिया। उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल की गंदगी को देखते हुए उन्होंने इसकी शिकायत सीएमएस से की थी। जिस कारण अस्पताल प्रशासन उनसे नाराज था और यह हमला उनके द्वारा की गई शिकायत करने पर किया गया है।


यह भी पढ़ें :   पेशी से पहले वाराणसी एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर सांसद अतुल राय बेहोश हुए  

Share this story