पेशी से पहले वाराणसी एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर सांसद अतुल राय बेहोश हुए 

MP Atul Rai fainted outside Varanasi MP-MLA court before his appearance

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
वाराणसी। यूपी में घोषी से बसपा सांसद अतुल राय की तबियत अचानक ही खराब हो गई। पेशी से पहले वाराणसी एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर सांसद अतुल राय अचानक से बेहोश हो गए, आनन-फानन में उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मी उन्हें उठाकर अंदर ले गए। आपको बता दें कि रेप पीड़िता और उसके गवाह साथी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बसपा सांसद अतुल राय की गुरुवार को एसीजेएम 5 एमपी-एमएलए उज्जवल उपाध्याय की कोर्ट में पेशी थी। इसी बीच अदालत में पेश होने से पहले वह बेहोश होकर गिर पड़े। 

अगस्त माह में बाइज्जत बरी हुए थे अतुल राय
गौरतलब है कि अगस्त माह में घोसी से बसपा सांसद अतुल राय को वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट ने बाइज्जत बरी कर दिया था। उनके खिलाफ दुष्कर्म, फर्जीवाड़ा, धमकी देने और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद वह फिलहाल नैनी जेल में हैं। ज्ञात हो कि बलिया जनपद की मूल निवासी और वाराणसी के उप्र कॉलेज की पूर्व छात्रा की ओर से 1 मई 2019 को अतुल राय पर दुष्कर्म समेत अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया था कि अतुल राय ने उसे अपने चितईपुर स्थित फ्लैट पर ले जाकर दुष्कर्म किया और फोटो-वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इन आरोपों के बाद सांसद ने 22 जून 2019 को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। 

पीड़िता और उसके दोस्त ने किया था आत्मदाह
इन सब के बीच दिल्ली में 16 अगस्त 2021 को उच्चतम न्यायालय के सामने पीड़िता और उसके मित्र व मुकदमे में गवाह सत्यम राय ने फेसबुक लाइव पर आकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। इसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। आत्मदाह करने से पहले दोनों ने फेसबुक लाइव वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसमें कथित पीड़िता ने अपनी पहचान का खुलासा भी किया था। 


यह भी पढ़ें :   सपा पार्षद बिना अनुमति के ताजमहल के आस पास बेसमेंट खुदवाई करवा रहे, आसपास के मकानों में आई दरार

Share this story