बांदा में भीषण सड़क हादसा : ऑटो सवार 6 लोगों की मौत , टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो कई टुकड़ों में बंट गया

Horrific road accident in Banda: 6 people killed in auto, the collision was so fast that the auto was divided into many pieces

एसपी अभिनंदन ने बताया कि इनोवा चालक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था। इसी कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बांदा। गिरवा थाना कस्बे में भीषण सड़क हादसे में बस स्टैंड के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 बच्चे हैं। जबकि 10 लोग गंभीर घायल हैं। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो कई टुकड़ों में बंट गया। मौके पर मौजूद लोगों ने ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसा गिरवां बस स्टैंड के पास हुआ।

एसपी अभिनंदन ने बताया कि इनोवा चालक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था। इसी कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंच गए हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

एक मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त
हादसे में ऑटो सवार 90 साल के जियासीन अहमद, 28 साल के ओम प्रकाश निवासी बांसी, छोटू निवासी पनगरा थाना नरैनी, 13 साल के मोहित द्विवेदी पुत्र प्रमोद द्विवेदी निवासी पनगरा, 45 साल के प्रमोद द्विवेदी पुत्र जगन्नाथ निवासी पनगरा और एक अन्य की मौत हो गई है। एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें :  बहराइच: घर के पीछे पहुंचा विशालकाय मगरमच्छ, कड़ी मशक्कत करने के बाद पकड़ा गया

Share this story