गाजियाबाद : लोनी में गैस सिलेंडर फटने से मकान ध्वस्त, दो बच्चों समेत तीन की मौत

Ghaziabad: House collapsed due to gas cylinder explosion in Loni, three including two children died
बबलू गार्डन कॉलोनी में मुनीर (55वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह ऑटो चलाते हैं। बुधवार सुबह वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में मौजूद थे। घर की महिला रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक सिलेंडर फट गया, जिसमें उनका दो मंजिला मकान भर-भराकर गिर गया। मलबे में परिवार के छह सदस्य दब गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू करके मलबे में दबे चार लोगों को बाहर निकाला और अन्य की तलाश की जा रही है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

 मुख्यमंत्री ने शोक जताया, पीड़ितों की हरसंभव मदद के निर्देश

गाजियाबाद । जिले के लोनी थानाक्षेत्र स्थित बबलू गार्डन निठौरा में बुधवार को गैस सिलेंडर फटने से एक मकान ध्वस्त हो गया। मकान के मलबे में दबकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मलबे में कई और लोगों के दबे होने की जानकारी मिली है। पुलिस एवं दमकल विभाग की टीम मौके पर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने को कहा है।

बबलू गार्डन कॉलोनी में मुनीर (55वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह ऑटो चलाते हैं। बुधवार सुबह वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में मौजूद थे। घर की महिला रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक सिलेंडर फट गया, जिसमें उनका दो मंजिला मकान भर-भराकर गिर गया। मलबे में परिवार के छह सदस्य दब गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू करके मलबे में दबे चार लोगों को बाहर निकाला और अन्य की तलाश की जा रही है। इलाज के दौरान अस्पताल में 10 माह की बच्ची, 02 साल का लड़का और एक महिला की मौत हो गई है। एक अन्य महिला का हाथ कटा है। जिसको दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह भी पढ़ें : लखनऊ: मकान में हुए विस्फोट से एक की मौत, कई घायल, हादसा गैस सिलेंडर से हुआ या अवैध पटाखा के बारूद से इसकी जांच की जा रही

Share this story