इटावा: इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा… लगाया यह गंभीर आरोप

इटावा: इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा… लगाया यह गंभीर आरोप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

इटावा। यूपी के इटावा जिले से एक इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

इतना ही नहीं जब महिला के परिजनों ने पूछा क्या हुआ तो अस्पताल के कर्मचारियों ने महिला के शव को स्ट्रेचर पर रखकर हस्पिटल के बाहर लाकर रख दिया।

हस्पिटल स्टॉफ की हरकत से गुस्साए महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने जब शव को हॉस्पिटल के अंदर ले जाने का प्रयास किया तो स्टॉफ ने उन पर पत्थरबाजी की, जिससे कई लोग घायल हो गए।

वहीं महिला के पति हॉस्पिटल पर आरोप लगाते हुये कहा कि उससे इलाज के नाम पर तीन दिन में तीन लाख रुपये और तीन बॉटल ब्लड जमा कराया गया था। फिलहाल डिप्टी CMO ने अस्पताल को सील कर दिया है।

वहीं महिला के पति धीरज ने बताया कि वह औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के सुंदरीपुर गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी सुनीता (25) ने सात दिन पहले औरैया के एक सरकारी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था।

तीन दिन पहले अचानक पत्नी सुनीता के शरीर में सूजन होने लगी। इस पर हम लोग औरैया के ही एक अस्पताल में सुनीता को लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टर ने इटावा के हरे कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती करने की बात कही।

डिप्टी CMO ने दी जानकारी

डिप्टी CMO डॉ. अवधेश कुमार यादव ने कहा कि मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया है। उन्होंने अस्पताल को सील कर जांच करने की बात कही। कहा कि पीड़ित ने प्रार्थना पत्र दिया है।

अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद ही पुलिस कार्रवाई की जाएगी. तब तक के लिए अस्पताल को सील किया गया है।

यह भी पढ़ें : बहराइच: अहमद सेवा संस्थान ने सामाजिक मुद्दों के प्रति किया जागरूक, सचिव अब्दुल कादिर ने कही यह बात

Share this story