कारगिल शहीद के पोते को बंधक बनाकर बदमाशों ने दिया लाखों की लूट को अंजाम, दिनदहाड़े वारदात से मचा हड़कंप

कारगिल शहीद के पोते को बंधक बनाकर बदमाशों ने दिया लाखों की लूट को अंजाम, दिनदहाड़े वारदात से मचा हड़कंप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आगरा। उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में बीते दिनों एक कोरियर कंपनी में दिन-दहाड़े लाखों की लूट की बड़ी वारदात सामने आई थी। महीना भी पूरा नहीं हुआ कि शहर में एक बार फिर चोरी की बड़ी घटना हुई है।

शहर में दो साल के बच्चे को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर लाखों रुपए को लूटा। बदमाशों ने कारगिल युद्ध में शहीद के पोते को बंधक बनाया और लाखों रुपए लूटने के बाद फरार हो गए।

दरअसल, कारगिल शहीद श्यामवीर के घर में उनकी पुत्रवधू और 2 साल का पोता था। दिनदहाड़े दो बदमाश घर में घुसे और बदमाशों ने चाकू की दम पर 2 साल के बच्चे को बंधक बना लिया।

अलमारियों को तोड़कर बदमाशों ने लूटे इतना सामान

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के ताजगंज इलाके का है। जहां एक कारगिल शहीद के पोते को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। बच्चे के बंधक बन जाने के बाद बदमाशों ने घर में जमकर उत्पात मचाया।

आरोपियों ने अलमारियों को तोड़कर पांच लाख कैश, 40 तोला सोना और करीब ढाई किलो चांदी की लूट करके फरार हो गए। इसकी जानकारी जब पुलिस को दी गई तो वह भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस पहले घटना को संदिग्ध मान रही थी।

पुलिस ने 24 घंटे तक इस वारदात पर कोई ध्यान नहीं दिया। जब मामला तूल पकड़ा तब जाकर पुलिस हरकत में आई और  इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई।

घर में चोरी के दौरान भाभी और भतीजा ही था मौजूद

शहर में कुछ ही दिनों में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है। लूट के बाद फरार हुए बदमाश एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं और पुलिस इन्हीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं पीड़ित विजय सिंह ने बताया कि दो बदमाश घर में दोपहर को आए। इस दौरान भाभी और दो साल का भातीजा ही मौजूद था। बदमाशों ने भतीजे के गले पर चाकू रखा और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर: बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के बाद चिता से गायब हुआ सिर, पड़ोसी के घर में तलाशी के बाद मचा हड़कंप

Share this story