भदोही : स्कूटी सवार सिपाही की पत्नी के गले से सोने की चेन  छीनकर बदमाश फरार 

Bhadohi: The miscreant absconded by snatching the gold chain from the wife of the scooty rider

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
भदोही। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही है। शनिवार सुबह ककराही रेलवे फाटक के समीप स्कूटी सवार सिपाही की पत्नी के गले से सोने की चेन  छीनकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की। 

चंद्रेश मिश्रा निवासी नंदोउत थाना फूलपुर जनपद प्रयागराज के निवासी हैं। वह फतेहपुर कोतवाली में बतौर सिपाही तैनात हैं। पत्नी शिल्पा मिश्रा के साथ शनिवार की अल सुबह गोपीगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव स्थित बुआ के घर पर आए थे। वहां से शिल्पा स्कूटी लेकर ज्ञानपुर नगर स्थित केएनपीजी कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आई।  उनके साथ उनके पति भी दूसरी बाइक से आए थे।


परीक्षा होने के बाद दोनों अलग-अलग बाइक से गोपीगंज नगर पहुंचे। जहां से पति घर के लिए प्रयागराज व पत्नी स्कूटी से बुआ के घर भवानीपुर जाने के लिए रवाना हुई। ककराही रेलवे फाटक के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो उचक्कों ने महिला के गले से सोने की चेन उड़ा दी। जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया।
जब तक आसपास के लोग पहुंचते  तबतक बदमाश बाइक लेकर मिर्जापुर की ओर भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज सदानंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कहा  कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर घटना के बाद महिला का पति भी मौके पर पहुंच गया।

 

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी जन्मदिन : काशी विश्वनाथ मंदिर में विशेष पूजा-पाठ, बाबा को चढ़ाया गया दो क्विंटल लड्डू

Share this story