बरेली: बेखबर प्रशासन…जान जोखिम में डालकर वाहन की छत पर बैठ रहे कांवड़िए

बरेली: बेखबर प्रशासन…जान जोखिम में डालकर वाहन की छत पर बैठ रहे कांवड़िए

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। सावन माह में कांवड़ियों का रेला गंगा जल लेने के लिए हरिद्वार, कछला, गणमुक्तेश्वर आदि घाटों के लिए भारी संख्या में रवाना हो रहा है, लेकिन इस दौरान वह यात्रा का सफर जान जोखिम में डाल कर करें हैं। ऐसे में किसी भी प्रकार की घटना हो सकती है।

डीजे वाले वाहन की छत पर बैठे कांवड़िए

सावन के तीसरे सोमवार को बरेली, पीलीभीत समेत कई स्थानों से भारी संख्या में कांवड़ियों का रेला जा रहा है। डीजे की धुन पर झूमते हुए यह कांवड़िए अपनी जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं।

डीसीएम से लेकर अन्य वाहनों की छत पर सफर कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। प्रशासन भी इस मामले में आंख मूद कर बैठा हुआ है।

कई बार हो चुकी है वाहन पलटने की घटना

कांवड़ यात्रा के दौरान अक्सर देखा गया है कि कांवड़िये डीजे वाले वाहन पर चढ़कर नाचते-झूमते आते हैं। इस दौरान वाहन पलटने से कई बार कांवड़िये चोटिल हो चुके हैं।

शहर की सड़कों के हालात भी हादसे का कारण बन सकते हैं। प्रशासन के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। कावड़ियों के मार्ग को पूर्णतय गड्डा मुक्त करने का दावा हवा हवाई साबित हुआ है।

कांवड़ियों की वेशभूषा में मार्ग पर तैनात पुलिस

सुरक्षा की दृष्टि से एडीजी राजकुमार ने पुलिस को आदेश दिया है कि वह बाहर से आने वाले जत्थों को उनके मार्ग तक छोड़कर आएं।साथ ही इस दौरान कांवड़ियों की वेशभूषा में पुलिस को तैनात किया गया है। यह पुलिसकर्मी अधिकारियों को पल-पल की जानकारी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पीलीभीत: 24 घंटे में मिले 14 नए संक्रमित, 28 दिन में 155 पहुंची संख्या

Share this story