बाराबंकी: अज्ञात डंपर से कुचलकर भाजपा नेता की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बाराबंकी: अज्ञात डंपर से कुचलकर भाजपा नेता की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बाराबंकी। अज्ञात डंपर से कुचलकर बाइक सवार भाजपा मंडल अध्यक्ष की मौके पर मौत हो गई। जिससे घर में कोहराम मच गया है। बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम के बात उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जैदपुर थाना क्षेत्र के हरख गांव निवासी अरुण कुमार वर्मा 35 विधानसभा जैदपुर के मण्डल हरख के अध्यक्ष थे। वह मंगलवार की शाम बाराबंकी स्थित एक अस्पताल में अपने बीमार बहनोई को देखने के लिए अपाचे बाइक से गए थे। वहां से करीब 9 बजे रात को घर वापस आ रहे थे।

जैदपुर थाना क्षेत्र के बाराबंकी हैदरगढ़ मार्ग राजा बाजार के निकट स्वतंत्रता संग्राम सेनानी गेट के सामने अज्ञात डंफर ने उनको टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया है। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मैं बुधवार को किया गया। के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

शोक संवेदना देने के लिए लोक सभा सांसद उपेंद्र सिंह रावत,ब्लॉक प्रमुख रवि रावत, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष आशुतोष अवस्थी,भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष अनुपम वर्मा,प्रधान प्रतिनिधि चट्टान वर्मा समेत मौजूद रहे।

इनसेट-

सतरिख थाना क्षेत्र में बेखौफ खनन माफियाओं के द्वारा राजस्व व पुलिस की सांठ-गांठ से अवैध खनन किया जा रहा हैं और सड़क पर बेखौफ डंफर दौड़ रहे है।लेकिन इन पर पुलिस कार्यवाही नही करती है।

अब तक के करीब क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक डंफरो से कुचल कर मौत हो चुकी है। सतरिख थाना क्षेत्र के छेदानगर गांव निवासी सोहन लाल की करीब सात वर्ष पूर्व अवैध खनन में लगे डंपर से कुचल कर मौत हो चुकी है।

दादरा गांव के निवासी परमेश्वर गौतम की अवैध खनन में लगी ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचल कर मौत हो चुकी है, वहीं सतरिख थाना क्षेत्र के जाटा बरौली में अवैध खनन में लगा डंफर से कुचल कर एक छात्रा की मौत हो चुकी है।

जबकि डंफर से अब तक काफी लोग घायल भी हो चुके है ।वही मंगलवार की रात डंपर से कुचलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष अरुण कुमार वर्मा समेत आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : बहराइच: किशोरी को काटने के बाद पैर से लिपट गया करैत सांप, मौत

Share this story