बहराइच: यूपी रोडवेज इम्लाइज यूनियन के शाखा मंत्री ने कहा- निलंबन न होने पर प्रांत स्तर तक चलेगा आंदोलन

बहराइच: यूपी रोडवेज इम्लाइज यूनियन के शाखा मंत्री ने कहा- निलंबन न होने पर प्रांत स्तर तक चलेगा आंदोलन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। यूपी रोडवेज इम्लाइज यूनियन के शाखा मंत्री ने विभागीय कार्य को लेकर बाबू को फाइल दिया। लेकिन बाबू ने एआरएम के सामने ही फाइल पटक दिया।

इससे बवाल बढ़ गया। यूनियन के लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। शाखा मंत्री ने कहा कि जब तक बाबू का निलंबन नहीं होगा। तब तक आंदोलन चलेगा। जरूरत पड़ेगी तो आंदोलन प्रांत स्तर तक भी आंदोलन किया जाएगा।

यूपी रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन के शाखा मंत्री संजीव दूबे ने कर्मचारियों की समस्या को लेकर शनिवार को बैठक की। इसके बाद समस्या को लेकर एआरएम के पास गए।

एआरएम ने बाबू को फाइल लेकर कार्य करने को कहा। इस पर शाखा मंत्री ने बाबू आशीष सिंह को प्रभारी एआरएम के सामने ही बाबू ने फाइल पटक दी। साथ ही उस फाइल पर काम करने से इंकार कर दिया।

इससे शाखा मंत्री समेत अन्य नाराज हो गए। सभी ने बाबू के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए बवाल शुरू कर दिया। प्रभारी एआरएम बीके तिवारी ने लोगों को समझाते हुए मामला शांत कराया। लेकिन कर्मचारी संघ बाबू के निलंबन की मांग करने लगे।

शाखा मंत्री ने कहा कि वह विभागीय कार्य को लेकर एआरएम के पास गए थे। साथ ही पटल को बदले जाने की मांग की। लेकिन बाबू ने विभाग के मामले में भी फाइल पटक दी।

ऐसे में कर्मचारी संघ बाबू के निलंबन की मांग करता है। अगर निलंबन नहीं होगा तो जनपद से लेकर प्रांत स्तर तक आंदोलन किया जाएगा। इस मामले में प्रभारी एआरएम बीके तिवारी ने बताया कि कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ है। वार्ता चल रही है। जल्द ही कुछ हल निकलेगा। इस दौरान काफी संख्या में रोडवेज कर्मचारी यूनियन के सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : मुरादाबाद : नगर निगम बोर्ड बैठक में सफाई के मुद्दे पर पार्षदों का हंगामा, अपर नगर आयुक्त पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

Share this story