बहराइच: लाखों की चरस के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

बहराइच: लाखों की चरस के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। कोतवाली मूर्तिहा की पुलिस ने शनिवार को गश्त के दौरान एक किलो चरस के साथ दो तस्करों को पकड़ा है। दोनों के विरुद्ध पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जबकि चरस को सीज कर दिया है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी के निर्देशन में शनिवार को कोतवाली मूर्तिहा के प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार राणा ने पुलिस टीम गठित की।

टीम के उप निरीक्षक गजेन्द्र पाण्डेय, हेड कांस्टेबल नागेन्द्र मिश्रा, कमलेश कनौजिया व सुनील कुमार यादव भिउरा पुल के पास आने जाने वाले लोगों की जांच कर रहे थे। भीउरा पुल मधवापुर के पास पुलिस ने दो लोगों को रोका।

उन्हे रोक कर तलाशी ली तो दोनों के पास चरस बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि दोनों के पास 500/500 ग्राम चरस की पैकेट बरामद हुई है।

दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। तस्करों की पहचान रामस्वरूप चौहान पुत्र ढोढे और शम्भू पुत्र कल्लू निवासी ग्राम पचासा थाना ईसानगर जनपद लखीमपुर के रूप में हुई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बरामद चरस को सीज कर दिया गया है। चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए है।

यह भी पढ़ें : गोरखपुर: डीआईजी बंगले के पास अस्पताल के बाहर हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी

Share this story