गोरखपुर: डीआईजी बंगले के पास अस्पताल के बाहर हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी

गोरखपुर: डीआईजी बंगले के पास अस्पताल के बाहर हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में डीआईजी आवास के पास स्थित एक हॉस्पिटल के बाहर आज शनिवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब सुबह फायरिंग हुई। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक तारामंडल के विवेकपुरम कालोनी निवासी आदर्श सिंह का डीआइजी बंगला के पास जेएस हास्पिटल है। कैंट थाना पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि शनिवार की सुबह उनके जानने वाले सूरज सिंह, राहुल शर्मा, विनय यादव और विशाल सिंह बाइक से हास्पिटल के बाहर पहुंचे। आते ही इन लोगों ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई।

कर्मचारियों ने फोन कर घटना की जानकारी डायल डायल 112 पर दी। आदर्श ने कैंट थाना पुलिस को बताया कि आरोपितों ने शुक्रवार की सुबह बुद्ध विहार पार्ट बी में रहने वाले उनके मित्र शिवम अग्रहरी के घर पहुंचकर असलहा दिखाकर धमकाया था।

उसके बाद उनके हास्पिटल पहुंचकर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना को लेकर हॉस्पिटल के कर्मचारी दहशत में हैं।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि हास्पिटल के बाहर फायरिंग क्यों हुई इसकी जांच चल रही है। संचालक की तहरीर पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अयोध्या: जिले के 38 परिषदीय विद्यालयों को मंडल स्तरीय अधिकारी लेंगे, मंडलायुक्त ने जारी किया आदेश

Share this story