न्यूड फोटो शूट करवाकर मुश्किल में रणवीर सिंह, मुंबई की एक NGO ने दर्ज कराई शिकायत

न्यूड फोटो शूट करवाकर मुश्किल में रणवीर सिंह, मुंबई की एक NGO ने दर्ज कराई शिकायत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

इंदौर। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन फोटोज के चलते उनकी मु्श्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कई जगह उनका विरोध हो रहा है। कुछ सामाजिक संस्थाएं रणवीर के खिलाफ सड़क पर उतरी हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुंबई में रणवीर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। ABP की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई की एक गैर सरकारी संस्था (NGO) Shyam Mangaram Foundation ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है।

इसमें कहा गया है कि रणवीर सिंह की न्यूड फोटो इस तरह से खींची गई है कि उसे देखकर कोई भी महिला, पुरुष शर्मिंदगी महसूस करेंगे।

ranveer singh nude photographs Conflict against complaint register mumbai and indore police station kpr

इंदौर में महिलाएं रणवीर सिंह के लिए भेज रहीं कपड़े

वहीं, इंदौर में एक सामाजिक संस्था ने अलग तरह से रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज का विरोध किया। संगठन ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कपड़े इकट्ठे किए और कहा- इसे रणवीर सिंह को भेजा जाएगा।समाजसेवी नीरज याग्निक ने कहा- इस तरह का न्यूड फोटोशूट रणवीर सिंह की मानसिकता को दिखाता है। बता दें, इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में महिलाओं ने कपड़े इकट्ठे किए।

जानिए क्यों रणवीर सिंह ने न्यूड फोटो शूट करवाईं

दरअसल, कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के कवर के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इन फोटोज के सोशल मीडिया पर आते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। जैसे ही रणवीर के फैंस ने उनकी यह न्यूड फोटोज देंखी तो वह अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें :  इंदौर में हॉस्टल रूम में इस हाल में मिली मेडिकल कॉलेज की छात्रा, डायरी में लिखा था- जिंदगी से हार गई

Share this story