इंदौर में हॉस्टल रूम में इस हाल में मिली मेडिकल कॉलेज की छात्रा, डायरी में लिखा था- जिंदगी से हार गई

इंदौर में हॉस्टल रूम में इस हाल में मिली मेडिकल कॉलेज की छात्रा, डायरी में लिखा था- जिंदगी से हार गई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

इंदौर। इंदौर में मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। छात्रा का शव उसके हॉस्टल के कमरे में मिला है। बताया जा रहा है कि मौत दवाई के ओवरडोज के कारण हुई है। छात्रा मेडिकल कॉलेज में एनेस्थीसिया (तृतीय वर्ष) की छात्रा थी।

इंदौर पुलिस उप-निरीक्षक मनीषा दरानी ने बताया, "एनेस्थीसिया की एक पीजी छात्रा की आत्महत्या से मृत्यु हो गई। हमें संदेह है कि उसकी मृत्यु ड्रग्स की अधिक मात्रा के कारण हुई।" पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। 

जिंदगी से हारने की बात लिखी

मौके पर मिले सुसाइड नोट के अनुसार, छात्रा ने जिंदगी से हारने की बात लिखी है। साथ ही आई लव यू मम्पी-पापा भी लिखा है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से छात्रा डिप्रेशन में थी।

वह मूल रूप से सिवनी जिले की रहने वाली थी। फिलहाल इस मामले की संयोगितागंज पुलिस जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, छात्रा संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कम्पाउंड के जेडी गर्ल्स होस्टल में रहती थी। दोस्तों के अनुसार, वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। पुलिस के अनुसार, छात्रा की मौत एनेस्थीसिया के ओवरडोज लेने के कारण हुई है।

फिलहाल पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का खुलासा होगा। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। 

8 बजे से लगी थी इमरजेंसी ड्यूटी

बताया जा रहा है कि छात्रा की 8 बजे से इमरजेंसी ड्यूटी थी। लेकिन जब वह ड्यूटी में नहीं पहुंची तो बार-बार उसे फोन किया जा रहा था फोन रिसीव नहीं होने पर उसके दोस्त उसके हॉस्टल पहुंचे जहां वो बेसुध हालत में पड़ी थी।

जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।  छात्रा ने अपना सुसाइड नोट अपनी डायरी में लिखा था। पुलिस को डायरी छात्रा के शव के पास से बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें : गुजरात में युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, बेहोश होने तक डंडों से पीटा, छात्रा के साथ कर रहा था रेप की कोशिश

Share this story